World Cup 2023 / पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का फूलों से स्वागत होने पर भड़की शिवसेना सांसद प्रियंका

Zoom News : Oct 12, 2023, 03:30 PM
World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के भव्य स्वागत से शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी खफा हो गई हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान टीम के स्वागत में इस तरह डांस, जैसे कि वे हमारे बहादुर शहीदों और आतंकवाद पीड़ितों की मौत पर डांस कर रहे हों. इसके साथ उन्होंने बीसीसीआई को भी टैग किया. पाकिस्तान क्रिकेट टीम आईसीसी विश्व कप 2023 के लिए पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद में थी. भारत के खिलाफ मैच के लिए टीम अहमदाबाद पहुंची है. गुजरात पहुंचने पर टीम को हैदराबाद से अहमदाबाद के रास्ते में श्रीलंका के खिलाफ अपनी जीत का जश्न मनाते देखा गया. अहमदाबाद पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत हुआ. मैच से पहले उन्हें उस होटल में शॉल भेंट किए गए जहां वे ठहरेंगे.

भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच होने वाले मैच के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सभी इंतजाम किए जा रहे हैं. अहमदाबाद पहुंचने से पहले, पाकिस्तान टीम ने विश्व कप में अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखा. अब्दुल्ला शफीक और मोहम्मद रिजवान ने शतक बनाए, जिससे पाकिस्तान विश्व कप इतिहास में सबसे ज्यादा रनों का पीछा करते हुए सफलता पाई.

मंगलवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में उन्होंने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया. रिजवान ने 121 गेंदों पर 131 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली, जबकि अब्दुल्ला शफीक ने 113 रन बनाए. दूसरी ओर, भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ कड़ी मेहनत से जीत हासिल की.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER