क्रिकेट / दिवाली पर शिवम दुबे जलाए पटाखे, जमकर हुए ट्रोल, नहीं मानी कप्तान की बात

Zoom News : Nov 16, 2020, 12:29 PM
क्रिकेट | टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दिवाली के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी और लोगों से पटाखे ना जलाने की अपील की थी। कई अन्य क्रिकेटरों ने भी कोहली की इस अपील का समर्थन किया था। लेकिन, टीम इंडिया के ऑल-राउंडर शिवम दुबे ने कप्तान की बात को अनसुना करते हुए दिवाली पर पटाखे जलाए और सोशल मीडिया पर इसकी फोटो को भी शेयर किया, जिसके बाद शिवम लोगों के ट्विटर पर उनको जमकर ट्रोल किया।

शिवम दुबे ने अपने ट्विटर पर खुद की फोटो को शेयर करते हुए लोगों को दिवाली की बधाई दी, लेकिन इन सभी तस्वीरों में वो पटाखे जलाते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के बाद शिवम दुबे सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए और कई यूजर ने उनके इस दिवाली सेलिब्रेशन को कोहली की उस वीडियो से जोड़ने की कोशिश की। शिवम दुबे और विराट कोहली को लेकर कई तरह के मीम भी शेयर हुए। 

बता दें कि शिवम दुबे आईपीएल में भी विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्से हैं। शिवम दुबे हालांकि इस सीजन कुछ खास प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे, उन्होंने आईपीएल 2020 में 11 मैचों में 129 रन बनाए और 4 विकेट अपने नाम की। उनका स्ट्राइक रेट भी इस साल महज 122.46 का रहा। आरसीबी की टीम इस साल एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER