Bollywood / आज जापान में रिलीज़ होगी श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री'

Zoom News : Sep 14, 2020, 11:15 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म "स्त्री" ने अभी हाल ही में दो साल पूरे किए हैं, और इस मौके पर फिल्म के सितारे फिल्म को यादकर अपने सोशल मीडिया पर सेट की कई अनदेखी तस्वीरें भी शेयर किए थे। और अब खबरें आ रहीं हैं कि ये फिल्म आज जापान में भी रिलीज़ होने वाली है। 

 

मैडॉक फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर फिल्म "स्त्री" के जापान में रिलीज़ होने की जानकारी दी। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा, "#स्त्री जापान में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आज रिलीज़ हो रहीं हैं, सावधान रहें।"

 

साथ ही श्रद्धा कपूर और अपारशक्ति खुराना ने भी इसकी जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की। श्रद्धा कपूर ने लिखा, "#स्त्री जापान में जीत के लिए तैयार है। आज रिलीज़ हो रहीं हैं। सतर्क रहे। #DineshVijan @rajndk @RajkummarRao  @TripathiiPankaj @Aparshakti @nowitsabhi @Flora_Saini @amarkaushik @PVijan @MaddockFilms @jiostudios @TSeries #StreeInJapan" 

 

ये फिल्म इंडिया में 31 अगस्त 2018 में रिलीज हुई थी। श्रद्धा और राजकुमार के अलावा फिल्म में अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य किरदारों में थें। 

 

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री' को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म की कहानी को लोगों ने खूब पसंद किया था, और फिल्म सुपरहिट हुई थी। 



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER