बॉलीवुड / श्रद्धा कपूर की मेकअप आर्टिस्ट ने लगाए सारा के मेकअप आर्टिस्ट पर आरोप, हुआ बवाल

Zoom News : Mar 18, 2021, 11:21 AM
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सारा अली खान (Sara ALi khan) के मेकअप आर्टिस्ट फ्लोरियन हुरेल (Florian Hurel) पर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड व श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मेकअप आर्टिस्ट हियावी सहगल (Hiyavi Saigal) ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं अब फ्लोरियन ने भी इन सभी आरोपों का जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी किया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल हाल ही में हियावी ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन किया। इस दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा- आपका एक्स आपके साथ हिंसा करता था, क्या आप इस बारे में कुछ बात सकती है? इस सवाल के जवाब में हियावी ने लिखा, 'फ्लोरियन ने मुझे उस हद तक पहुंचा दिया था कि मैं खुद को पहचानना भी छोड़ चुकी थी। पहले उसने में मेरी लाइफ पर कंट्रोल करने की कोशिश की। जब इसका विरोध किया तो मारा। यह मामला थप्पड़ से आगे बढ़ कर हड्डियां टूटने तक जा पहुंचा। मुझे चोट के निशान मिले, कई बार लगा कि कहीं मैं तो गलत नहीं। मैंने पीना शुरू कर दिया जिससे यह और बढ़ गया।'

फ्लोरियन पर कई संगीन आरोप

हियावी ने अपने पोस्ट में आगे भी काफी कुछ लिखा है और फ्लोरियन पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। हियावी ने बताया कि फ्लोरियन ने उनके सारे रुपये ले लिए थे और उनका कुत्ता भी अपने साथ ले गए थे। इसके बाद हियावी कहती हैं कि वो खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि वो उस दौर से बाहर चुकी हैं। इसके साथ ही हियावी सभी से अन्याय के खिलाफ खुलकर बोलने की अपील कर रही हैं और कह रही हैं कि परेशानी हो तो पुलिस से सीधा संपर्क किया जाए। हियावी ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा कि उसने करीब करीब मुझे मार ही दिया था, मैं करीब करीब मर ही गई थी, लेकिन मैं बच गई।

फ्लोरियन का जवाब

हियावी के सभी आरोपों पर फ्लोरियन ने भी सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी किया है। फ्लोरियन ने लिखा, 'सच्चाई आमतौर पर डिफेमेशन के खिलाफ सबसे अच्छा सबूत होता है। मुझे बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ कई बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं। मेरी सक्सेस से जल कर लोग मेरी रेप्यूटेशन खराब करना चाहते हैं। मैं जानता हूं कि यहां कई लोग हैं जो मेरी मेहनत का फल पाना चाहते हैं, लेकिन मैं हमेशा कहता हूं कि सपने जादू से पूरे नहीं होते। इन्हें सच बनाने के लिए कड़ी मेहनत, मजबूत इच्छा शक्ति की जरूरत पड़ती है।' गौरतलब है कि फ्लोरियन दीपिका पादुकोण और सारा अली खान के साथ शिल्पा शेट्टी, तमन्ना भाटिया, जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा सहित कई और एक्ट्रेसेस के साथ काम कर चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER