बॉलीवुड / सोनम कपूर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, जानें क्यों ट्रोल हो गए आनंद आहूजा

Zoom News : Mar 24, 2022, 08:06 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बीते लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैन्स के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं और इस गुड न्यूज को शेयर करने के बाद वो पहली बार पब्लिक प्लेस में नजर आईं। इस खास मौके पर सोनम कपूर के साथ उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) और पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) नजर आए। सोनम कपूर हमेशा की तरह ही काफी स्टाइलिश दिख रही थीं, लेकिन उनके पति आनंद आहूजा ट्रोल हो गए। 

क्यों ट्रोल हुए आनंद आहूजा

दरअसल इन तस्वीरों में आनंद आहूजा का ड्रेसिंग स्टाइल ऐसा था कि पैंट पर से उनका नाड़ा लटकता सा दिख रहा था, जिसकी वजह से वो ट्रोल हो गए। एक यूजर ने लिखा- 'आनंद जी का तो नाड़ा लटक रहा है।' वहीं दूसरे ने लिखा- 'आज इसके पति दाढ़ी ब्लैक कर के आया है।' वहीं एक और ने लिखा- 'कैमरे के सामने किस करना जरूरी है? घर पर भी तो कर सकते थे, शादीशुदा ही तो हो।' वहीं एक और ने लिखा- 'चलो पैपराजी को एक और काम मिल गया, एक नया बच्चा पीछा करने के लिए।'

21 मार्च को दी थी गुड न्यूज

सोनम और आनंद के कुछ फोटोज रिया कपूर ने भी शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में सोनम कपूर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। याद दिला दें कि हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। 21 मार्च को सोनम कपूर ने बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था। सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर ली थी। शादी के तकरीबन 4 साल बाद वह प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने पति आनंद के साथ कुछ कमाल की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया। 

पोस्ट का खूबसूरत कैप्शन

सोनम कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक प्यारा कैप्शन भी लिखा था। सोनम ने लिखा था, 'चार हाथ। तुम्हें वो सबसे अच्छी परवरिश देने के लिए जो हम तुम्हें दे सकते हैं। दो दिल। जिनके धड़कनें अब तुम्हारे साथ ही धड़केंगी, रास्ते पर तुम्हारे द्वारा रखे गए हर कदम पर। एक परिवार। जो तुम पर हमेशा प्यार और सपोर्ट बनाए रखेगा। तुम्हें वेलकम करने के लिए अब सब्र नहीं हो रहा है।' सोनम का पोस्ट तेजी से वायरल हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER