Social Sonu Sood / सोनू सूद ने जेईई-नीट परीक्षा को पोस्टपॅान करने के लिए सरकार से किया निवेदन

Zoom News : Aug 25, 2020, 10:13 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | सोनू सूद लॅाकडाउन और कोवीड के समय में जरूरतमंदों की मदद करते दिखे हैं। ट्वीटर के जरिए जरूरतमंदों के एक ट्वीट पर ही सोनू ने उनसे वादा कर उनकी सारी जरूरतों को समय पर पूरा भी किया। सोनू ने मजदूरों के साथ-साथ विदेश और दूसरे राज्यों में लॅाकडाउन मे फंसे बच्चों/विद्यार्थियों को उनके घर पहुंचाया और अब सोनू बच्चों के परीक्षा पर भी अपनी राय रखते हुए सरकार से निवेदन कर रहे हैं।

बता दें कि, सरकार ने एंट्रेंस एग्जाम जेईई-नीट के लिए 1-6 सिंतबर की तारीख तय की हैं ऐसे में बच्चे और उनके माता-पिता कोरोना वायरस के समय हो रही इस परीक्षा के विरुद्ध आवाज उठा रहें हैं और परीक्षा को पोस्टपाॅन करने के लिए सरकार से निवेदन कर रहें हैं। वहीं कोर्ट ने भी 17 अगस्त को परीक्षा पोस्टपॉन करने की सुनवाई को खारीज हुए कहा था कि, कोरोनावायरस के चलते हम सब कुछ तो रोक नहीं सकते ।' साथ ही परीक्षा की तैयारी करने के लिए कहा था।

और अब इसी विषय पर  सोनू सूद ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा,'भारत की सरकार से मेरा निवेदन है कि, कोवीड के संकट को देखते हुए जेईई-नीट परीक्षा को पोस्टपॉन किया जाए। इस गंभीर समय में हमें विद्यार्थियों के स्वास्थ्य को देखते हुए कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहिए।' साथ ही सोनू ने एजुकेशन मिनिस्टर और पीएमओ को भी टैग किया।

वैसे बता दें, सोनू वैबसाइट 'प्रवासी रोजगार' लांच कर प्रवासी मजदूरों के लिए रोजगार की व्यवस्था भी करते दिख रहें हैं। जिसकी शुरुआत बिहार, उडींसा के कई जिलों में हो चुकी है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER