मनोरंजन / भारत में 'सूर्यवंशी' को पछाड़ 'स्पाइडर-मैन…' बनी 2021 की सबसे बड़ी ओपनर, कमाए ₹33 करोड़

Zoom News : Dec 18, 2021, 01:11 PM
मुंबई: सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ 16 दिसंबर को भारत में रिलीज हुई। पहले दिन ही फिल्म ने हंगामा मचा दिया। कोरोना महामारी के बाद यह पहली फिल्म है जिसने इतनी धुआंधार कमाई की और रिकॉर्ड बना दिया। फिल्म वीकडेज में रिलीज हुई और कोई छुट्टी भी नहीं थी इसके बावजूद भारी संख्या में इसे देखने दर्शक पहुंचे। फिल्म रिलीज के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को भी ऐसा ही हाल रहा और दर्शक सिनेमाघरों तक खीचें चले आए। ‘स्पाइडर-मैन’ को सबसे अच्छी प्रतिक्रिया मुंबई, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के कुछ शहरों से मिली है।‘ 

कितना रहा कलेक्शन

गुरुवार को फिल्म का नेट बॉक्स ऑफिस 32.67 करोड़ रहा। हालांकि दूसरे दिन के कलेक्शन में 30 से 35 फीसदी की गिरावट हुई है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 22 से 23 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह दो दिन में इसने 55 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म निश्चित रूप से वीकेंड में और अच्छा प्रदर्शन करेगी। 

‘पुष्पा’ की रिलीज का असर

दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट साउथ के क्षेत्रों में हुई। इसकी वजह है इसी दिन अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ रिलीज हुई जिसे लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। 

100 करोड़ क्लब में जल्द होगी शामिल

‘स्पाइडर-मैन’ के जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद है। फिल्म वीकेंड में ही यह कारनामा कर सकती है। अगर इसने ऐसी ही रफ्तार बरकरार रखी तो यह 200 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है। बता दें कि ‘स्पाइडर-मैन’ को कुल चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER