बॉलीवुड / प्रभास की नई फिल्म 'आदिपुरुष' की हुई अनाउंसमेंट, बढ़ रही है फैंस की एक्साइटमेंट

ABP News : Aug 18, 2020, 08:28 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली' के बाद से एक्टर प्रभास सुपरस्टार का तमगा हासिल कर चुके हैं। 'बाहुबली' के दोनों भागों के बाद दर्शकों को प्रभास की फिल्मों से कुछ ज्यादा ही उम्मीद हो रही हैं। अब ऐसे में प्रभास निर्देशक ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म की जानकारी डायरेक्टर ओम राउत और प्रभास ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म 'आदिपुरुष' का पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें बताया गया है कि ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी। प्रभास की ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज़ की जाएगी। फिल्म के पोस्टर के साथ ही फैंस में प्रभास के इस नए प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटमेंट दिखाई दे रही है। हालांकि, फिल्म की कहानी के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है।

वहीं खबरों की मानें तो फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स और वीएफएक्स के लिए अजय देवगन की कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट दिया जा सकता है। इस फिल्म से पहले प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म की भी अनाउंसमेंट हो चुकी है, हालांकि इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। नाग अश्विन की इस फिल्म में दर्शक दीपिका और प्रभास की जोड़ी को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER