Asia Cup 2023 / टीम इंडिया का स्टार ऑलराउंडर फाइनल से पहले चोटिल, ये खिलाड़ी हुआ कोलंबो रवाना

Zoom News : Sep 16, 2023, 05:00 PM
Asia Cup 2023: एशिया कप-2023 के फाइनल से पहले टीम इंडिया में बड़ा बदलाव देखने को मिला है. आखिरी समय पर टीम में वॉशिंगटन सुंदर की एंट्री हुई है. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर टीम के साथ जुड़ने के लिए कोलंबो रवाना हो गए हैं.सुंदर को अक्षर पटेल की जगह बुलाया गया है जिन्हें चोट लग गई है. भारत को रविवार को श्रीलंका के खिलाफ फाइनल खेलना है. अक्षर पटेल ने शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेला था लेकिन अपने खेल से प्रभावित नहीं कर पाए थे.

सुंदर हाल ही में आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ गए थे और तीन मैचों की टी20 सीरीज के दो मैच खेले थे. वह हालांकि दोनों मैचों में एक भी विकेट नहीं ले पाए थे. सुंदर आईपीएल-2023 में चोटिल हुए थे जिसके कारण उन्हें लंबे समय तक बाहर रहना पड़ा था.

चोट को लेकर अनिश्चित्ता

अक्षर को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में निगल हो गया था. उनकी चोट कितनी गहरी है इसे लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है, लेकिन उनके फाइनल खेलने को लेकर संशय है और इसलिए सुंदर को उनके बैकअप के तौर पर बुलाया गया है. सुंदर एशियन गेम्स में हिस्सा लेने वाली भारतीय टीम में शामिल हैं और इस समय बेंगलुरू में थे. बांग्लादेश के खिलाफ अक्षर ने 34 गेंदों पर 42 रन बनाए थे जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे. वहीं उन्होंन नौ ओवर गेंदबाजी की थी जिसमें 47 रन देकर एक विकेट लिया था. उन्हें दो बार गेंद लग गई थी. अक्षर जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब श्रीलंकाई फील्डर की गेंद उन्हें लग गई थी.इसके ब बाद फिजियो ने आकर उनके हाथ पर स्प्रे मारा था.

प्लेइंग-11 में मिलेगी जगह

अब देखना होगा कि सुंदर को क्या सीधे फाइनल खेलने का मौका मिलता है या नहीं. वह अच्छे ऑफ स्पिनर हैं और बल्लेबाजी भी शानदार करते हैं. श्रीलंका के पास लेफ्ट हैंड के बल्लेबाज हैं और उनके लिए भारत के पास कोई ऑफ स्पिनर नहीं हैं. ऐसे में सुंदर को खिलाया जा सकता है. ये हालांकि तभी होगा जब टीम इंडिया फाइनल में तीन स्पिनरों के साथ जाने का फैसला करेगी. अगर भारत तीन तेज गेंदबाजों के साथ जाने का फैसला करता है तो फिर सुंदर को बाहर ही रहना होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER