गुरदासपुर / कुत्ते ने मजदूर को नोच-नोच कर खाया, इलाज के दौरान मौत, CCTV में कैद हुआ मंजर

Zoom News : Jul 13, 2021, 07:40 AM
पंजाब के गुरदासपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आवारा कुत्ते ने प्रवासी मजदूर को निशाना बनाया। कुत्ते ने मजदूर को नोच-नोच कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई। यह पूरी घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मामला गुरदासपुर के मोहल्ला गीता भवन का है। यहां स्थानीय लोगों ने बताया कि वे सुबह जब घर से बाहर निकले तो उन्हें एक व्यक्ति जख्मी हालत में पड़ा हुआ मिला। उस शख्स को कुत्ते ने बुरी तरह से जख्मी किया था। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। 

पुलिस की सहायता से लोगों ने जख्मी मजदूर को हॉस्पिटल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां आवारा कुत्ते पहले भी लोगों को शिकार बना चुके हैं। इसकी कई बार प्रशासन से शिकायत भी की गई। लेकिन प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया। अगर प्रशासन शिकायत पर कोई कदम उठाता, तो ऐसी घटना ना होती। 

स्थानीय लोगों ने एक बार फिर प्रशासन को शिकायत देकर आवारा कुत्तों पर काबू पाने की अपील की है। ताकि आगे आने वाले समय में ऐसी घटनाएं ना हो पाएं। वहीं, इस मामले में नगर काउंसिल अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि यह घटना काफी दुखद है। वे जांच कर रहे हैं कि मृतक कौन था और कहां काम करता था।

इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि सरकार को पत्र लिखकर आवारा कुत्तों की समस्या से अवगत करा दिया गया है। हालांकि, अभी फंड नहीं आया है। जैसी ही फंड आएगा, इन कुत्तों पर नकेल कसी जाएगी और इनकी नसबंदी भी कराई जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER