Crime / दोस्त ने पेट में चाकू घोंपा, युवक उसी हालत में अस्पताल पहुंचा और फिर इलाज के लिए करने लगा इंतजार

Vikrant Shekhawat : Jan 25, 2021, 05:35 PM
रतलाम। रविवार रात रतलाम के जिला अस्पताल में एक युवक पहुंचा, जिसके पेट में चाकू लगा था। यह सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। अस्पताल की हालत यह थी कि पुलिस बयान लेती रही और डॉक्टर इंतजार करते रहे। जैसा कि है, प्राथमिक उपचार के बाद युवक को इंदौर रेफर कर दिया गया। चाकू युवक के दोस्त ने मारा था।

जानकारी के अनुसार झाबुआ जिले की पेटलावद तहसील के सारंगी और करवाड़ के बीच एक लोडिंग वाहन में दो दोस्तों के बीच बहस चल रही थी। इसी बीच दोनों के बीच वाहन से नीचे उतरने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान युवक ने अपने दोस्त 17 वर्षीय राजेश पुत्र मांगीलाल निवासी स्थानीय ईश्वर नगर के पेट में चाकू मार दिया।

चाकू राजेश के पेट में फंस गया। उसे चाकू से फँसी स्थिति में लगभग 40 किमी की दूरी से रतलाम के स्थानीय ईश्वर नगर लाया गया। वहां से लगभग तीन किलोमीटर दूर, उसे एक बाइक पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार, घायलों ने बताया कि ईश्वर नगर निवासी राजेश, उसका दोस्त गोविंद, जो पास में ही रहता है, और अन्य बारात में सारंगी गांव गए थे। सभी लोग लोडिंग वाहन में सवार होकर रविवार शाम रतलाम लौट रहे थे।

रास्ते में करवाड़ के पास गाड़ी से उतरने की बात को लेकर राजेश और गोविंद के बीच विवाद हो गया। तब आरोपी गोविंद ने चाकू निकाला और राजेश के पेट में घोंप दिया। चाकू उसके पेट में फंस गया और बाहर नहीं आ सका। इसके बाद, राजेश को एक लोडिंग वाहन में पेट में चाकू मार दिया गया और उसे उसके घर ईश्वर नगर ले जाया गया। वहां से, उसकी दूर की बहन दुर्गा उसे बाइक पर ले गई और रात 8 बजे जिला अस्पताल पहुंची, जहां उसे भर्ती कराया गया। रात 10 बजे उन्हें इंदौर रेफर किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER