Bigg Boss 17 / खत्म हुआ इंतजार! इस दिन से शुरू हो रहा है 'बिग बॉस 17'

Zoom News : Aug 30, 2023, 12:35 PM
Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी 2 के सफल सीजन के बाद, अब फैंस सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अपने इस पसंदीदा शो के लिए फैंस को और थोड़ा इंतजार करना होगा, क्योंकि इस साल बिग बॉस सितम्बर में नहीं बल्कि अक्टूबर में शुरू होने जा रहा है. जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 17 का प्रीमियर अक्टूबर 21 को होगा और इस बार सेलिब्रिटी कपल वर्सेज सिंगल की थीम बिग बॉस के घर में देखने मिलेगी.

मशहूर टीवी कपल नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा और ऐलिस कौशल-कंवर ढिल्लों को बिग बॉस के लिए फाइनल किया गया है. अब इन दोनों के साथ साथ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का भी घर के अंदर जाना लगभग तय हो गया है. इन दो जोड़ियों के अलावा प्रिंस नरूला-युविका चौधरी, अली गोनी-जैस्मिन भसीन, करण कुंद्रा-तेजस्वी जैसे सेलिब्रेटी कपल को भी बिग बॉस 17 में बतौर मेंटर जुड़ने के लिए अप्रोच किया गया है.

बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट्स भी हो सकते हैं शामिल

बिग बॉस 17 में ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2‘ से भी कुछ कंटेस्टेंट्स शामिल हो सकते हैं. मनीषा रानी, जिया शंकर, अविनाश सचदेव जैसे कई एक्स-कंटेस्टेंट्स को इस शो में देखा जा सकता है. इन सभी के अलावा बतौर सिंगल जेनिफर विंगेट, मोहसिन खान, सुरभि ज्योति, अंजलि अरोड़ा, इस्माइल दरबार के बेटे आवेज दरबार, बसीर अली और कैट क्रिस्टन जैसे कई सेलिब्रिटी के नाम की चर्चा हो रही है.

एल्विश और अभिषेक ने रिजेक्ट किया शो

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की बात करें तो इन दोनों के पास फिलहाल ‘लॉक अप’ और ‘बिग बॉस 17’ जैसे दो बड़े शो का ऑफर है, हालांकि क्या वे फिर एक बार किसी रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहेंगे, या फिर वे दोनों कंटेंट क्रिएटिंग की दुनिया में फिर से वापस जाना चाहेंगे? ये देखना दिलचस्प होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER