IND vs PAK / भारत-पाक के मैच में कमेंट्री बॉक्स में भी होगी जंग,एशिया कप में यह दिग्गज संभालेंगे हिंदी और इंग्लिश कमेंटेटर्स की जिम्मेदारी

Zoom News : Aug 19, 2022, 08:52 PM
IND vs PAK Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 का 27 अगस्त से आगाज होगा. इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त से मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया इस टूर्नामेंट की अब तक की सबसे सफल टीम रही है. ऐसे में क्रिकेट फैंस को यह उम्मीद है कि इस बार भी भारतीय टीम इस खिताब को अपने नाम करेगी. वहीं पाकिस्तान की टीम भी इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है. अब सभी क्रिकेट फैंस को 28 अगस्त का इंतजार है जब यह दोनों टीमें एक दूसरे से मुकाबले के लिए मैदान पर उतरेगी.

कमेंट्री बॉक्स में भी नजर आएंगे दिग्गज

क्रिकेट के मैदान के अलावा इस बार एशिया कप में कमेंट्री बॉक्स में भी भारत और पाक के बीच जंग होगी. दरअसल, दोनों ही मुल्क से दिग्गज खिलाड़ी एशिया कप में हिंदी और इंग्लिश की कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे. एशिया कप के लिए कमेंटेटर्स का नाम का भी एलान कर दिया गया है. इस लिस्ट में भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री, गौतम गंभीर, वसीम अकरम, वकार युनुस जैसे दिग्गजों का नाम शामिल है.

एशिया कप के हिंदी कमेंटेटर्स

संजय मांजरेकर, रवि शास्त्री, गौतम गंभीर, आकाश चोपड़ा, जतिन सप्रू, संजय बांगड़, दीप दासगुप्ता और इरफान पठान.

एशिया कप के लिए इंग्लिश कमेंटेटर्स

रवि शास्त्री, इरफान पठान, गौतम गंभीर, रसेल अर्नाल्ड, दीप दासगुप्ता, स्कॉट स्टायरिस, संजय मांजरेकर, वसीम अकरम, वकार यूनुस, अतहर अली खान

कोहली पर होगी सबकी नजरें

 कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अभी तक 7 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतकों की मदद से 311 रन बनाए हैं. कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ टी20 में सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 78 रन रहा है. अगर वनडे मैचों की बात करें तो कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 13 मुकाबलों में 536 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 2 शतक और 2 अर्धशतक लगाए हैं. कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ वनडे स्कोर 183 रन रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER