Salman Khan Firing Case / सलमान से घर पर हुई गोलीबारी के बाद मिलने पहुंचे ये 5 लोग

Zoom News : Apr 15, 2024, 07:00 AM
Salman Khan Firing Case: सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर आज यानी 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग हुई. एक फेसबुक पोस्ट शेयर करते हुए लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है. हालांकि, इस घटना के बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और पुलिस टीम इस घटना की तह तक जाने की कोशिश कर रही है. घटना के बाद सलमान के भाइयों समेत कुछ करीबी लोग उनसे मिलने पहुंचे.

जब से सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की खबर सामने आई है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक, सभी को उनकी चिंता सता रही है. कुछ स्टार्स उनसे मिलने उनके घर भी पहुंचे.

इस घटना के बाद सलमान खान के भाई सोहेल खान भी परेशान नजर आए और सलमान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे. सोहेल के अलावा अरबाज खान भी अपनी पत्नी शूरा खान के साथ सलमान से मिलने उनके घर गए.

सलमान के घर पर फायरिंग की खबर मिलते ही बाबा सिद्दीकी भी उनसे और उनके परिवार से मिलने पहुंचे. हाल ही में सलमान अपने पिता सलीम खान के साथ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नजर आए थे.

सलमान खान के करीबी दोस्त राहुल कनाल भी गैलेक्सी पहुंचे और सलमान का हाल चाल जाना. मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान के बारे में अपडेट देते हुए उन्होंने कहा कि सलमान बिल्कुल ठीक हैं.

अरहान अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं. फायरिंग की खबर सामने आने के बाद उन्हें सलमान के घर के बाहर देखा गया. अरहान खान ने हाल ही में अपने कुछ दोस्तों के साथ एक पॉडकास्ट शुरू किया है. कुछ दिनों पहले इस पॉडकास्ट का प्रोमो जारी किया गया था, जिसमें सलमान खान भी नजर आए थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER