Bollywood / सुसाइड करने से पहले एकबार अपने पैरेंट्स के बारे में जरूर सोचें- जय भानुशाली

Zoom News : Jun 26, 2020, 04:24 PM
by Newhelpline mumbai | एक्टर जय भानुशाली ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि प्लीज सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाने से पहले एक बार अपने पैरेंट्स के बारे में जरूर सोचें। दरअसल इन दिनों बहुत से सुसाइड के केसेस सामने आ रहें हैं। पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर के सुसाइड करने की खबर आयीं थी। उनकी मौत को कुछ दिन ही हुए थे कि अचानक सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने की खबर सामने आयीं, जिसे सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया। 

सुशांत सिंह को गुजरे अभी कुछ दिन हुए है कि फेमस टिक-टॉकर सिया कक्कड़ ने गुरुवार को सुसाइड कर लिया। हालांकि उनके सुसाइड करने के पीछे की क्या वजह है, इसकी जानकारी सामने नहीं आयीं है। 

सिया कक्कड़ के सुसाइड करने की खबर को सुनकर जय भानुशाली ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया और लोगों से अनुरोध किया कि प्लीज सुसाइड मत करिए, हर कोई किसी ना किसी प्रॉब्लम से गुजर रहा है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की आप सुसाइड कर लेगें। 

जय वीडियो में कह रहे हैं कि "मुझे सिया कक्कड़ की न्यूज़ मिली, जिन्होंने आत्महत्या कर ली है। मैं उनकी आत्मा की शांति की कामना करता हूँ और उनके परिवार को मेरी सहानुभूति। आप लोग को क्या हो गया है? आप लोग क्या कर रहे हो? हर एक की जिंदगी में कुछ ना कुछ समस्याएं है। इस महामारी में किसी की जिंदगी एकदम अच्छी नहीं चल रही है। हर कोई किसी ना किसी प्रॉब्लम से गुजर रहा है। लेकिन ये कदम मत उठाइए। आप अपनी प्रॉब्लम कम कर रहे हैं लेकिन अपने पैरेंट्स के बारे में सोचिए जिन्होंने 15, 20, 30 सालों में आपके ऊपर अपना टाइम, मेहनत, इमोशन्स इनवेस्ट किया है, और आप एक झटके में ये कदम उठाकर उनकी सारी मेहनत पर पानी फेर रहे हैं।"

"एक पिता होने के नाते मैं बहुत बुरा महसूस कर रहा हूँ, और मुझे बहुत दुख लग रहा है, कि बच्चे आजकल इतनी आसानी से ये कदम कैसे उठा रहे हैं। अगर आपको कुछ प्रॉब्लम है तो अपने दोस्तों से बात करिये, या किसी और से बात करिये, लेकिन ये कदम मत उठाइए। सुसाइड करने के लिए किसी से इंस्पायर मत होइए, ऐसा नहीं है कि अगर वो कर रहा है तो आपको भी करना ही है। प्लीज गाइज़ ऐसा मत करो! रिक्वेस्ट कर रहा हूँ।"

वीडियो शेयर करते हुए जय ने कैप्शन में लिखा, "सिया कक्कड़ के परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। गाइज़ सुसाइड समाधान नहीं है। इतना बड़ा कदम उठाने से पहले अपने पैरेंट्स के बारे में सोचिए। आपके पैरेंट्स से बड़ा और महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है। सबकुछ ठीक हो जाएगा..... बस लड़ते रहिए....#Rip"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER