मनोरंजन / पत्नी को धोखा दे रहा है ये एक्टर, दूसरी महिला के साथ कुछ कुछ ऐसी हरकत करते दिखा

News18 : Nov 30, 2019, 11:56 AM
हॉलीवुड डेस्क | फिल्मी जगत में अक्सर बनते-बिगड़ते रिश्तों के किस्से देखने-सुनने को मिल जाते हैं। ये किस्से कई बार सच होते हैं और कई बार झूठ भी निकल जाते हैं। हाल ही में एक जाने-माने अभिनेता को लेकर ऐसी खबरें चल रही हैं जिन पर यकीन करना तो मुश्किल है लेकिन उनकी वायरल हो रही तस्वीरें और मीडिया के दावे कुछ और ही बयान कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि ये अभिनेता अपनी पत्नी को धोखा दे रहा है और तो और उसकी जिंदगी में एक नई महिला भी आ चुकी है। ये और कोई नहीं बल्कि मशहूर हॉलीवुड अभिनेता जस्टिन टिम्बरलेक (Justin Timberlake) हैं।

दरअसल, जस्टिन टिम्बरलेक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो इन जस्टिन और उनकी पत्नी जेसिका बेल (Jessica Biel) के बीच रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। लड़ाई-झगड़े के बीच उनके बच्चे के पैदा होने के वक्त भी काफी मुश्किलें हुईं। वहीं अब लगता है कि जस्टिन की जिंदगी में कोई नई महिला आ गई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक जस्टिन और उनकी पामर को-स्टार अलीशा वेनराइट (Alisha Wainwright) के बीच नजदीकियां देखने को मिल रही हैं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस दोनों न्यू ऑरलियन्स में फिल्म की शूटिंग के लिे पहुंचे थे। इसी दौरान एक दिन आधी रात को पैकअप के बाद ये दोनों एक बार की बैलकनी में साथ ड्रिंक्स इंजॉय करते नजर आए। जस्टिन, अलीशा का हाथ पकड़े और अपनी ओर खींचते हुए भी दिखे। वहीं बताया जाता है कि ये दोनों शूटिंग की आउटिंग के दौरान एक-दूसरे के लिए अलग से समय निकालते हैं और 1 घंटे के लिए अकसर गायब हो जाते हैं।

बता दें कि जस्टिन और जेसिका की शादी 2012 में हुई थी और कुछ दिनों पहले ही इन दोनों ने अपनी शादी की 7वां सालगिरह मनाई है। इस दोनों का एक बेटा भी है। बीते दिनों ऐसी अफेयर की अफवाहों पर बात करते हुए जस्टिन के मैनेजन ने इन्हें झूठ करार दिया था। उन्होंने एक मैग्जीन से बात करते हुए ये साफ किया था कि जस्टिन के अफेयर की खबरें पूरी तरह से झूठी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER