Bollywood / 25 की दिखती है ये एक्ट्रेस, Malaika-Kareena भी फेल हैं इनके आगे! 70 के पार है उम्र

Zoom News : Feb 24, 2023, 10:22 PM
Vera Wang at BAFTA 2023 Look: कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक हॉलीवुड फैशन डिजाइनर (Fashion Designer Vera Wang) और एक्ट्रेस की तस्वीरें छाई हुई हैं. इस डिजाइनर का नाम वेरा वैंग है. खास बात ये है कि इनकी उम्र 73 साल की है. हैरान रह गए ना? दरअसल, वेरा इतनी फिट हैं कि उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना किसी के लिए भी मुश्किल है. इस उम्र में इतना फिट और यंग दिखना वाकई में तारीफ के काबिल है. खैर, हाल ही में वेरा वैग बाफ्टा अवॉर्ड्स 2023 में बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं. अब अवॉर्ड शो से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

बहुत यंग दिखती हैं वेरा 

जैसे ही सोशल मीडिया पर वेरा वैंग की नई तस्वीरें सामने आईं वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इतना ही नहीं लोगों ने तो उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ भी की. साथ ही यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि वेरा वैंग की फिटनेस के आगे तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी फेल हैं. आपको बता दें कि वेरा 73 साल की हैं लेकिन इससे आधी उम्र की दिखती हैं. 

खूबसूरत हैं नई तस्वीरें

वहीं, बाफ्टा अवॉर्ड्स 2023 (BAFTA 2023) में वेरा वैंग ब्लैक एंड व्हाइट कलर के कपड़ों में नजर आईं. यहां उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक से लोगों का खूब दिल जीता. ये कहना गलत नहीं है कि बढ़ती उम्र में भी वेरा की खूबसूरती और फिटनेस पर किसी तरह का कोई असर नहीं पड़ा है. आपको बता दें कि वेरा वैंग हॉलीवुड की मशहूर डिजाइनर और एक्ट्रेस हैं. वो अपने वेडिंग डिजाइन्स के लिए काफी पॉपुलर हैं. वेरा वैंग वेडिंग आउटफिट्स के मामले में हॉलीवुड स्टार्स की पहली पसंद हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER