Bihar Assembly elections 2020 / आज पीएम मोदी करेगे 4 चुनावी रैलियां, NDA ने लगा दिया है पूरा जोर

Zoom News : Nov 01, 2020, 08:45 AM
बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 3 नवंबर को मतदान होना है। जिन सीटों पर दूसरे चरण में मतदान होना है, उनके लिए प्रचार जोरों पर है। सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने भी चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तेजी से हो रही चुनावी रैलियां एनडीए द्वारा आयोजित की जा रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 नवंबर को बिहार में चार चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पहले के कार्यक्रम के अनुसार, पीएम मोदी को तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करना था। पुराने कार्यक्रम के अनुसार, पीएम मोदी को छपरा, समस्तीपुर और मोतिहारी में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करना था। बाद में इसमें एक नया असेंबली प्रोग्राम जोड़ा गया है।

बताया जाता है कि पीएम मोदी के बगहा में एक रैली भी प्रस्तावित है, जो पहले चरण के मतदान के बाद फीडबैक पर आधारित थी। पीएम मोदी की पहली रैली आज सुबह 10 बजे से छपरा में होगी। इसके बाद पीएम मोदी सुबह 11.30 बजे समस्तीपुर में और 1 बजे से मोतिहारी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम की अंतिम चुनावी रैली दोपहर 3 बजे से बगहा में होगी।

पहले पीएम मोदी को 23 अक्टूबर, 28 अक्टूबर, 1 नवंबर और 3 नवंबर को हर दिन तीन चुनावी जनसभाएं करनी थीं। अब पीएम के शेड्यूल में थोड़ा बदलाव है पीएम मोदी 1 नवंबर को चार जनसभाएं करेंगे। साथ ही, 3 नवंबर को उनकी केवल दो रैलियां होंगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहले चार दिनों में पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने वाले थे, लेकिन तीन नवंबर को पीएम मोदी की केवल दो बैठकें हैं ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER