तिरुपति / ट्रस्ट कर्मचारी ने धार्मिक प्रोग्राम की जगह भक्तों को भेजा पोर्न साइट का लिंक, हुआ बवाल

Zoom News : Nov 12, 2020, 08:53 AM
तिरुपति में तेलुगु भक्ति चैनल के कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। उन्होंने एक भक्त को एक भक्ति कार्यक्रम के बजाय एक पोर्न साइट का लिंक भेजा। मेल खोलने पर, जब भक्त ने लिंक पर क्लिक किया, तो वह आश्चर्यचकित हो गया जिसके बाद भक्त ने चैनल के अध्यक्ष से शिकायत की जब इस मामले की जांच की गई, तो पाया गया कि कर्मचारी ने यह लिंक 5 अन्य कर्मचारियों को भी भेजा था। साथ ही, ऐसे 25 कर्मचारियों को कार्यालय में चिन्हित किया गया है जो काम के समय अन्य वीडियो देख रहे थे।

दरअसल, एक भक्त द्वारा यह आरोप लगाया गया था कि 'सत्यम भवति कार्यक्रम' के बजाय श्री वेंकटेश्वर भक्ति चैनल (एसवीबीसी) द्वारा उसे पोर्न साइट का लिंक भेजा गया है।

हैरान भक्तों ने मामले की शिकायत TTD के अध्यक्ष YV सुब्बा रेड्डी और EO केएस जवाहर रेड्डी से की। चेयरमैन ने मामले का पता लगाने के लिए सख्त जांच के आदेश दिए।

जबकि सतर्कता, साइबर अपराध और ईडीपी अधिकारियों ने एसवीबीसी कार्यालय में जांच की, यह पाया गया कि कर्मचारी ने यह पोर्न वीडियो 5 अन्य कर्मचारियों को भेजा था जो कार्यालय में पोर्न देख रहे थे।

अधिकारियों के अनुसार, 25 ऐसे कर्मचारियों की पहचान की गई है जो कार्यालय में अन्य वीडियो देख रहे थे। एसवीबीसी प्रबंधन अब जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER