एंटरटेनमेंट / उर्फी जावेद की पैंट देखते ही चकराया फैन्स का दिमाग, बोले 'फैशन देखकर कोई भी बेहोश...'

Zoom News : Apr 19, 2022, 07:29 AM
एंटरटेनमेंट | उर्फी जावेद लाइमलाइट में आने के लिए अपने स्टाइल के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती हैं। बीते कुछ दिनों में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम विवादों में भी खूब रहा है। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का हिस्सा बनने के बाद से ही टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद लगातार चर्चा में ही रहती हैं। अपने अजीबोगरीब स्टाइल के चलते वह हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो जाती हैं। अब उर्फी ने ऐसी ड्रेस पहन ली है कि लोगों का सिर ही चकरा जा रहा है। उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे देखने के बाद शायद आपको भी चक्कर आ जाए। 

उर्फी ने खरीदी नई कार

सामने आए इस वीडियो में वह अपनी नई चमचमाती गाड़ी फ्लॉन्ट कर रही हैं। हाल ही में उर्फी ने नई कार खरीदी है और जैसे ही मीडिया ने उन्हें उनकी नई गाड़ी के साथ देखा तो बिग बॉस ओटीटी स्टार जमकर पोज देती हुई नजर आईं। अब उर्फी जावेद की कोई तस्वीर या वीडियो आए और उनके आउटफिट की चर्चा ना हो? ऐसा कैसे हो सकता है? सोशल मीडिया पर उनकी गाड़ी से ज्यादा उनकी नई ड्रेस की खूब चर्चा हो रही है और लोगों को एक बार फिर से उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया है। इस वीडियो में वह पेस्टल रंग की बैकलेस ब्रालेट और पलाजो स्टाइल वाले पैंट में नजर आ रही हैं। यहां तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही आप उनकी पैंट को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे उर्फी ने अपनी पैंट पर ही एक एक्स्ट्रा पैंट जोड़ी हुई है। 

एक्सपेरिमेंट देख चकराया लोगों का सिर

उर्फी जावेद का नया एक्सपेरिमेंट तो लोगों के गले नहीं उतर पा रहा है। एक यूजर ने उर्फी जावेद के नए वीडियो पर लिखा है, 'अरे भाई इनका स्टाइल देखकर तो कोई भी बेहोश हो जाएगा।' एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'जितनी बकबास ये उतना ही बकवास उसका डिजाइनर...लोकल दर्जी।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER