IND vs AFG / विराट और नवीन उल हक ने भुलाई अपनी दुश्मनी, दिया ऐसा रिएक्शन; VIDEO हुआ वायरल

Zoom News : Oct 12, 2023, 06:00 AM
IND vs AFG: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया। इस मैच में अफगानिस्तान ने भारत को जीतने के लिए 273 रनों का टारगेट दिया, जिसे भारत ने आसानी से हासिल कर लिया। भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने वनडे वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे तेज शतक लगाया है। इसके अलावा मैच में विराट कोहली और नवीन उल हक आपस में गले मिलते हुए दिखाई दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

आपस में गले मिले विराट-नवीन 

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में एक अलग ही नजारा को देखने को मिला। जब नवीन उल हक और विराट कोहली आपस में बात करते हुए नजर आए। नवीन भारतीय बल्लेबाज विराट के पास आते हैं और हंसते हुए कुछ कहते हैं। इस पर विराट भी मुस्करा देते हैं और उनके कंधे पर हाथ रख देते हैं। दोनों गले मिलते हुए भी दिखाई देते हैं। मैच के बीच में विराट ने स्टेडियम में बैठे फैंस से नवीन को ट्रोल करने से मना किया। 

IPL में हुई थी बहस 

विराट कोहली और अफगानिस्तान के नवीन उल हक के बीच आईपीएल में 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी के मैच के दौरान बहस हो गई थी। दोनों खिलाड़ियों के बीच मैच के दौरान कहासुनी हो गई थी। इसके बाद हाथ मिलाते समय भी दोनों प्लेयर्स आपस में भिड़ गए थे। फिर इस लड़ाई में गौतम गंभीर भी कूद पड़े थे। 

रोहित शर्मा ने खेली आतिशी पारी 

भारत के खिलाफ मैच में अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। अफगानिस्तान के लिए हशमतुल्लाह शाहिदी ने 80 रन और अजमतुल्लाह उमरजई ने 62 रन बनाए। इन प्लेयर्स की वजह से ही अफगानिस्तान की टीम 272 रनों तक पहुंच पाई। भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए। हार्दिक पांड्या ने 2 विकेट हासिल किए। बाद में बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा शानदार 131 रन बनाए। वहीं ईशान किशन ने 47 रनों की पारी खेली। विराट कोहली 55 रन और श्रेयस अय्यर 25 रन बनाकर नॉट आउट रहे। इन प्लेयर्स की वजह से ही टीम इंडिया मैच जीतने में सफल हो पाई। 

भारत की प्लेइंग 11: 

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER