Cricket / विराट-अनुष्का ने अलिबाग में खरीदी 8 एकड़ जमीन, बनवाएंगे फार्महाउस

Zoom News : Sep 01, 2022, 10:09 PM
Cricket | क्रिकेटर रोहित शर्मा और टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री के बाद विराट कोहली ने भी अलिबाग में अपने लिए एक फार्महाउस बनवाने जा रहे हैं। अलिबाग के जिराड गांव में गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले विराट कोहली ने 8 एकड़ जमीन फार्महाउस के लिए खरीदी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट और अनुष्का शर्मा ने सवा 19 करोड़ रुपये ने यह जमीन खरीदी है।

विराट और अनुष्का ने छह महीने पहले ही यह जमीन पसंद कर आए थे, लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से जमीन का सौदा करने के लिए 30 अगस्त को नहीं आ सके। इस वक्त दुबई में एशिया कप खेल रहे कोहली की गैरमौजूदगी में उनके छोटो भाई विकास कोहली ने पावर ऑफ अटॉर्नी लेकर 1 करोड़ 15 लाख 45 हजार रुपये की स्टैंप ड्यूटी भरकर जमीन विराट कोहली के नाम रजिस्ट्री करवा ली।डील समीरा हैबिटेट्स नाम की रियल स्टेट कंपनी के माध्यम से हुई है।  

रोहित शर्मा और रवि शास्त्री के भी फार्महाउस इसी इलाके में हैं। सूत्रों का कहना है कि हार्दिक पंड्या और युजवेंद्र चहल भी अलिबाग में घर बनाने को लेकर उत्सुक हैं। रवि शास्त्री ने अलिबाग में 10 साल पहले ही घर बनवाया था, जबकि रोहित शर्मा का म्हात्रोली-सारल इलाके में तीन एकड़ में फार्महाउस अभी तैयार हो रहा है।

इससे पहले ईटाइम्स में रिपोर्ट आई थी कि विराट कोहली ने महान गायक किशोर कुमार का जुहू वाले बंगले के परिसर का बड़ा हिस्सा लीज पर ले लिया है और वह इसमें रेस्तरां खोलने जा रहे हैं। अमित कुमार ने बतााया कि विराट को 5 साल के लीज पर स्पेस दी गई है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER