New Year 2021 / विराट-अनुष्का और हार्दिक-नताशा ने एक साथ मनाया नए साल का जश्न, फोटो वायरल

Zoom News : Jan 01, 2021, 10:29 PM
New Year 2021: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी तमाम अन्य सेलेब्रिटीज की तरह अपना न्यू ईयर परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। अनुष्का के पति विराट कोहली ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर साझा करके बताया है कि उनका न्यू ईयर सेलिब्रेशन कैसा रहा। तस्वीर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ब्लैक एंड गोल्डन आउटफिट में एक दूसरे के क्लोज डाइनिंग टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं।

विराट-अनुष्का के ठीक सामने हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टैनकोविक बैठी नजर आ रही हैं। इन दोनों ने भी ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है। फोटो में दोनों के अलावा उनके दोस्त भी बैठे नजर आ रहे हैं जो कि अपनी पार्टनर्स के साथ हैं। तस्वीरों को पोस्ट किए जाने के कुछ ही मिनटों में ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और फैन्स इन तस्वीरों को जमकर शेयर कर रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विराट कोहली ने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। विराट ने हैशटैग में लिखा- #HappyNewYear2021 । साथ ही उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "दोस्त जिनका टेस्ट साथ में निगेटिव आता है वो साथ में पॉजिटिव टाइम बिताते हैं। मुस्कुराते चेहरे, घर पर दोस्तों के साथ सुरक्षित माहौल में वक्त बिताने से बेहतर कुछ भी नहीं है। ये साल हमारे लिए बहुत सारी उम्मीदें, मस्ती, खुशी और सेहत लाए। सुरक्षित रहिए।"

जल्द पेरेंट्स बनेंगे विराट अनुष्का

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। अनुष्का प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान वह ज्यादातर वक्त काफी एक्टिव रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट भी करवाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। उधर विराट कोहली को पैटर्निटी लीव मांगे जाने को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER