बॉलीवुड / हेलमेट में चेहरे छिपाकर स्कूटी पर घूमने निकले Virat Kohli-Anushka Sharma

Zoom News : Aug 20, 2022, 07:07 PM
Virat Kohli-Anushka Sharma Scooter Ride: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को आज मुंबई में स्पॉट किया गया लेकिन कुछ अनूठे अंदाज में. ये स्टार कपल आज पहचान छिपाते हुए मुंबई की सड़कों पर स्कूटी राइड के मजे लेते हुए दिखा.  

इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लेकर विराट कोहली इस वक्त परिवार संग समय बिता रहे है. इस बीच शनिवार को विराट पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई में घूमने निकले लेकिन पहचान छिपाकर, पर फिर भी मीडिया को इसकी भनक हो ही गई. 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज मुंबई में इस अंदाज में स्पॉट हुए. हेलमेट से चेहरे को छिपाया, स्कूटी पर बैठे और मायानगरी के सुहाने मौसम का मजा लेने निकल पड़े. शायद दोनों को लग रहा था कि ऐसे उन्हें कोई पहचान नहीं पाएगा पर मीडिया के कैमरों से भला क्या छिप सकता है.   

लोगों को इसकी भनक हो ही गई और स्कूटी पर घूमने निकले इस स्टार कपल की तस्वीरों को कैमरों में कैद कर लिया गया. अब आलम ये है कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं और दोनों के इस अंदाज को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

हालांकि दोनों ने अपनी पहचान छिपाने की काफी कोशिश की थी. विराट कोहली जल्द ही भारत और पाकिस्तान मैच में काफी समय के बाद खेलने वाले हैं लिहाजा वो जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं और फिटनेस पर पूरा ध्यान लगाए हुए हैं लेकिन इस बीच वो मुंबई में स्कूटी राइड पर दिखाई दिए. 

विराट कोहली जहां लंबे ब्रेक के बाद वापसी करने जा रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा भी चकदा एक्सप्रेस से चार सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं जिसके लिए वो भी काफी मेहनत कर रही हैं. काफी समय के बाद उन्हें बिग स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER