IND vs ENG / बेयरस्टो के विकेट पर विराट कोहली का स्पेशल सेलीब्रेशन, देखें वीडियो

Zoom News : Jul 03, 2022, 07:50 PM
IND vs ENG | भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में जारी 5वें रिशेड्यूल मैच विराट कोहली और जोनी बेयरस्टो के बीच तीखी बहस देखने को मिली। तीसरे दिन की शुरुआत में ही कोहली की भिड़ंत बेयरस्टो से हुई। हालांकि इसका खामियाजा भारत को ही उठाना पड़ा। धीमी बल्लेबाजी कर रहे बेयरस्टो ने इस तकरार के बाद अचानक रौद्र रूप धारड़ कर लिया और भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। इस दौरान बेयरस्टो ने 11वां टेस्ट शतक भी जड़ा हालांकि उनकी इस पारी का अंत विराट कोहली ने शानदार कैच पकड़कर किया। स्लिप में बेयरस्टो का कैच पकड़ने के बाद विराट कोहली का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

54वां ओवर लेकर आए शमी की पहली गेंद पर बेयरस्टो ऑफ साइड में शॉट खेलना चाहते थे, मगर गेंद उनके बैट का बाहरी किनारा लेते हुए पहली स्लिप में तैनात विराट कोहली के हाथों में गई। कोहली ने आसानी से इस कैच को पकड़ा और बेयरस्टो की 106 रनों की पारी का अंत किया। कोहली ने बेयरस्टो का कैच पकड़ने के बाद फ्लाइंग किस भी दिया।

कोहली से बहस से पहले धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे बेयरस्टो

इंग्लैंड की पारी के 32वें ओवर में विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच काफी तीखी नोकझोक देखने को मिली। विराट कोहली बेयरस्टो को चुप रहने का इशारा कर रहे थे, तो वहीं बेयरस्टो भी चुप नहीं रहे और अपनी बात रखते हुए दिखाई दिए।

कोहली और बेयरस्टो के बीच माहौल गर्म होता देख अंपायर और इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स बीच में आए और दोनों से शांत रहने को कहा। हालांकि कुछ ओवरों के बाद दोनों खिलाड़ी हंसते हुए नजर आए। लेकिन इन सबके बीच जॉनी बेयरस्टो जोकि न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए सीरीज में शानदार फॉर्म में थे। एक बार फिर भारत के खिलाफ भी वह लय हासिल करते हुए नजर आए। दरअसल वह भारत के खिलाफ पारी की शुरुआत में रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। लेकिन कोहली के साथ हुई बहस के बाद वह आक्रामक अंदाज में खेल रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER