Ind vs Eng / मैच के दोरान वॉशिंगटन सुंदर और जॉनी बेयरस्टो के बीच हुई जमकर बहस, देखे वीडियो

Zoom News : Mar 13, 2021, 02:56 PM
Delhi: भारत और इंग्लैंड के बीच टी 20 श्रृंखला के पहले मैच में वाशिंगटन सुंदर और जॉनी बेयरस्टो के बीच बहस हुई। दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस इंग्लैंड की पारी के 14 वें हिस्से में हुई। अंपायर आए और दोनों खिलाड़ियों के बीच हस्तक्षेप किया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच के बहुत बाद में वाशिंगटन सुंदर को गेंद सौंपी। सुंदर को पावर प्ले में गेंदबाजी के लिए जाना जाता है, लेकिन कप्तान कोहली ने अक्षर पटेल के साथ गेंदबाजी की शुरुआत की, जिन्होंने टेस्ट श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन किया।

12 वें ओवर में वाशिंगटन सुंदर को गेंद सौंपी गई। उन्होंने पहली ही गेंद पर सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को पवेलियन भेज दिया। सुंदर इसके बाद 14 वें ओवर में आए। डेविड मलान ने उनकी गेंद पर एक शॉट खेला। नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े मालन का शॉट जॉनी बेयरस्टो के हेलमेट पर लगा।

क्योंकि बेयरस्टो निवारक कार्रवाई करता है, अस्थायी तौर पर (संक्षेप में) अस्थायी हो जाते हैं।

इस दौरान वाशिंगटन सुंदर कैच पकड़ने के लिए उछला, लेकिन वह बेयरस्टो से टकरा गया और कैच नहीं ले सका। सुंदर ने महसूस किया कि बेर्स्टो जानबूझ कर उससे टकराया और इस कारण वह बहुत नाराज हो गया और उसके और बेरस्टो के बीच काफी बहस हुई। इसके बाद अंपायरों ने आकर हस्तक्षेप किया।

भारतीय टीम को पांच मैचों की टी 20 श्रृंखला के पहले मैच में अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 124 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने 15.3 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER