IND vs PAK / इस तरह फ्री में देखें भारत-पाक मैच बिना पैसे खर्च किए, यहां मिलेगी लाइव टेलीकास्ट की पूरी जानकारी

Zoom News : Aug 28, 2022, 05:52 PM
IND vs PAK: एशिया कप 2022 में आज भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच यह ब्लॉकबस्टर मैच भारतीय समयुनसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा. हालांकि, भारतीय टीम को एशिया कप 2022 से पहले बड़ा झटका लगा. दरअसल, भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत और हर्षल पटेल चोट के कारण एशिया कप 2022 से बाहर हो गए, वहीं शाहीन अफरीदी पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं होंगे. भारत-पाक की टीमें जब आखिरी बार आमने-सामने हुई थी तो भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. उस मैच में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया था.

यहां देखें मैच का लाइव ब्रॉडकास्ट और स्ट्रीमिंग

एशिया कप 2022 के मैचों का लाइव ब्रॉडकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. जबकि इस टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप (Hotstar) पर उपलब्ध होगी. इस तरह क्रिकेट फैंस अपने मोबाइल के अलावा लैपटॉप पर मैच देख सकते हैं. गौरतलब है कि एशिया कप का आयोजन एशियन क्रिकेट परिषद अपने देखरेख में करती है. इस टूर्नामेंट में भारत के अलावा पाकिस्तान, श्रीलंका, बंग्लादेश और अफगानिस्तान जैसी टीमें हिस्सा लेती हैं. वहीं, इस बार छठी टीम के तौर पर हॉन्गकॉन्ग ने क्वालीफाई किया है.

इस तरह फ्री में देखें एशिया कप 2022 की स्ट्रीमिंग

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलावा भारतीय टीम के सभी मुकाबले दूरदर्शन के स्पोर्ट्स चैनल पर भी लाइव ब्रॉडकास्ट होंगे. यानि, अगर आपके पास डीडी फ्री डिश का कनेक्शन है तो बिना कोई सब्सक्रिप्शन लिए भारत पाकिस्तान मैच दूरदर्शन के स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप जियो नेटवर्क के सिम से लॉगिन कर जियो टीवी पर फ्री लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. वहीं, थोप टीवी पर भी फ्री में मैच देखा जा सकता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER