बॉलीवुड / जब हमशक्ल जरीन के साथ सलमान के काम करने पर बोली थीं कटरीना

Zoom News : Jul 13, 2022, 04:29 PM
बॉलीवुड | सलमान खान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स के जैसी दिखने वाली लड़कियां खोजने के लिए चर्चा में रह चुके हैं। स्नेहा उल्लाल और जरीन खान इसकी उदाहरण हैं। एक पुराने इंटरव्यू में कटरीना कैफ से इस बारे में सवाल किया गया था। कटरीना से पूछा गया था कि क्या सलमान खान ने 2010 में जरीन खान के साथ इसलिए काम किया था कि वह उनके जैसी दिखती हैं। इस पर कटरीना ने जवाब दिया था कि यह सुनकर उन्हें अच्छा लगा कि सलमान उन्हें मिस करते हैं इसीलिए उनके जैसी लड़कियों के साथ काम कर रहे हैं। जरीन खान ने सलमान खान के साथ वीर फिल्म में डेब्यू किया था। 

कटरीना ने की थी जरीन की तारीफ

सलमान खान और कटरीना कैफ ने 2005 में पहली बार फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में साथ काम किया था। फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन थे। फिल्म में सुष्मिता सेन भी थीं। इसके बाद सलमान कटरीना पार्टनर, एक था टाइगर जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। साल 2008 में कटरीना कैफ से जरीन के बारे में पूछा गया था। तब जरीन को लॉन्च करने की तैयारी चल रही थी। तब कटरीना ने कहा था कि उन्हें जरीन प्यारी लगती हैं, साथ ही यह भी कहा था कि जरीन उनके जैसी नहीं दिखतीं। कटरीना ने बताया था कि वीर के स्क्रीन टेस्ट के दौरान उन्होंने जरीन के मेकअप में मदद की थी। 

सलमान मेरी जैसी लड़की के साथ...

जब उनसे पूछा गया कि क्या जरीन को सलमान खान की फिल्म में इसलिए साइन किया गया कि वह कटरीना जैसी दिखती हैं? इस पर 2008 में कटरीना ने जरीन खान को बताया था, क्या यह तारीफ वाली बात नहीं है? मुझे लगता है यह बहुत स्वीट है। मैंने स्क्रीन टेस्ट के दौरान उनकी हेल्प भी की थी। वह प्यारी लड़की है और उम्मीद करती हूं वह बढ़िया काम करेगी। हालांकि मुझे नहीं लगता  कि वह मेरे जैसी दिखती है। लेकिन अगर सलमान मुझे मिस करते हैं और ऐसी लड़की के साथ काम करना चाहते हैं जो मेरे जैसी दिखती हैं, तो यह अच्छी बात है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER