Asia Cup 2023 / युजवेंद्र चहल को टीम इंडिया से बाहर किया तो फूट पड़ा धनश्री का गुस्सा पूछ लिया ये बड़ा सवाल

Zoom News : Aug 22, 2023, 03:11 PM
Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए जब टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो कई लोग इस बात से हैरान रह गए कि इस टीम में युजवेंद्र चहल जैसा खिलाड़ी शामिल नहीं था. टीम इंडिया ने एशिया कप के लिए एक भी लेग स्पिनर अपने स्क्वाड में नहीं रखा और बड़ी बात ये है कि युजवेंद्र चहल जैसा विकेट-टेकर भी रोहित शर्मा को टीम में रहने लायक नहीं लगा. युजवेंद्र के इस तरह बाहर होने पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए. पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने टीम इंडिया के फैसले पर सवाल खड़े किए. वैसे अब युजवेंद्र चहल के बाहर होने पर उनकी पत्नी धनश्री वर्मा की प्रतिक्रिया भी आई है. धनश्री वर्मा काफी नाराज लग रही हैं और इसका इशारा उनका सोशल मीडिया पोस्ट कर रहा है.

युजवेंद्र चहल के बाहर होने पर धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बड़ा सवाल पूछा. चहल ने पूछा- मैंने गंभीरता से इस पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. क्या बहुत ज्यादा विनम्र होना और इंट्रोवर्ट होना आपके काम के विकास के लिए नुकसानदायक होता है? या फिर हमें जीवन में आगे बढ़ने के लिए एक्सट्रोवर्ट और ज्यादा ही समझदार होना जरूरी है?

क्या चहल के साथ हुई नाइंसाफी?

धनश्री वर्मा के इस सवाल से ये सवाल पैदा होता है कि क्या चहल के साथ नाइंसाफी हुई? क्या चहल अपने खेल नहीं बल्कि अपने स्वभाव की वजह से बाहर किए गए? चहल की जगह जिसे चुना गया क्या उसका टीम मैनेजमेंट से ज्यादा बेहतर रिश्ता था? धनश्री वर्मा की बातों से तो यही लगता है कि चहल अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि अपने कमजोर पीआर की वजह से टीम से बाहर हुए.


चहल का बाहर होना हैरान करने वाला तो है

वैसे आपको बता दें युजवेंद्र चहल का एशिया कप टीम में ना चुना जाना हैरान करने वाला तो बिल्कुल है. एक ओर जहां पाकिस्तान, अफगानिस्तान की टीमें लेग स्पिनर्स पर दांव खेल रही हैं वहीं दूसरी ओर भारत ने अपनी टीम में एक भी लेग स्पिनर नहीं रखा. वैसे युजवेंद्र चहल को वनडे मैचों में ज्यादा मौके दिए भी नहीं जा रहे थे जिससे ऐसा लग ही रहा था कि चहल को शायद एशिया कप में ना चुना जाए. और अब ऐसा ही हुआ. वैसे चहल को अगर आप वर्ल्ड कप 2023 की टीम में ना पाएं तो हैरान ना होना.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER