मनोरंजन / सिद्धार्थ शुक्ला की तरह बनने की कोशिश करूंगा: उनके निधन के बाद शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़

Zoom News : Sep 04, 2021, 10:42 AM
Sidharth Shukla Death: फेमस टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वे 40 साल के थे. सिद्धार्थ के निधन पर हर कोई उन्हें नम आंखों से विदाई दे रहा है. सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) का भी रो रोकर बुरा हाल है. उनकी हालत बिल्कुल ठीक नहीं है. इसी बीच शहनाज के भाई शहबाज (Shehbaz Badesha) ने सिद्धार्थ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के बाद शहबाज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा, "मेरा शेर, आप हमेशा मेरे साथ हैं और हमेशा रहेंगे. आपकी तरह बनने की कोशिश करूंगा. यह अब मेरा सपना है और ये सपना जल्द पूरा होगा. मैं रेस्ट इन पीस (RIP) नहीं कहूंगा क्योंकि मुझे पता है आप यहीं हो. लव यू सिद्धार्थ शुक्ला." शहबाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर लगाई है. इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम डीपी में भी सिद्धार्थ की ही तस्वीर लगाई है.

बहन को संभालने की कोशिश कर रहे शहबाज

बता दें कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहबाज अपने बहन शहनाज को संभालने की कोशिश कर रहे हैं. सिद्धार्थ की मौत के बाद वह बेहद दुखी हैं. शहनाज के पिता संतोख ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि उनकी फोन पर एक्ट्रेस से बात हुई थी और उनकी स्थिति बिल्कुल ठीक नहीं थी. जिस वजह से शहबाज मुंबई के लिए रवाना हो गए थे, ताकि वह अपनी बहन का ख्याल रख सकें. सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ओशिवारा में किया गया. सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल से ओशिवारा श्मशान ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER