After Ayesha, Bhanu Pratap of Suryavansham also danced on 'Mera Dil Yeh Pukare', watch video

Special / After Ayesha, Bhanu Pratap of Suryavansham also danced on 'Mera Dil Yeh Pukare', watch video
Special - After Ayesha, Bhanu Pratap of Suryavansham also danced on 'Mera Dil Yeh Pukare', watch video
Viral Dance Video: पाकिस्तानी लड़की आयशा ने "मेरा दिल ये पुकारे आजा" गाने पर डांस कर एक नया चलन शुरू कर दिया है. अब हर कोई इस गाने पर अपनी वीडियो रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है. आयशा ने एक शादी समारोह में "मेरा दिल ये पुकारे आजा" गाने पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया था. आयशा का वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया था. जिसके बाद इस गाने पर वीडियो रील बनाने की होड़ मची हुई है. इस होड़ में अब बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'सूर्यवंशम' के गुस्सैल भानु प्रताप भी शामिल हो गए हैं.

दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने इस गाने पर सूर्यवंशम फिल्म से भानु प्रताप के डांस की क्लिप एडिट की है. सोशल मीडिया पर "मेरा दिल ये पुकारे आजा" गाने पर इस एडिटेड क्लिप को लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

वायरल रील में अमिताभ बच्चन यानी कि भानु प्रताप को लता मंगेशकर के 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' के रीमिक्स बीट्स पर थिरकते हुए दिखाया गया है. एडिट इस तरह से किया गया है कि ऐसा लग रहा है कि भानु प्रताप अपने वीडियो में आयशा के डांस मूव्स को दोहराने की कोशिश कर रहे हैं. इस क्लिप को 'manojchauhan70_' ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।