Lok Sabha Elections / एक दिन में 1.26 लाख लोग भाजपा में हुए शामिल- नरोत्तम मिश्रा का दावा

Zoom News : Apr 07, 2024, 02:00 PM
Lok Sabha Elections: आगामी लोकसभा चुनाव में चंद दिन बचे हैं। उससे पहले बड़ी संख्या में अन्य पार्टियों के नेता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो रहे हैं। इस बीच, मध्य प्रदेश में शनिवार को करीब 1.26 लाख लोग सत्तारूढ़ बीजेपी में शामिल हुए। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने भोपाल में यह दावा किया। पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया कि पिछले तीन माह में 2.58 लाख से अधिक लोग भाजपा में शामिल हुए। 

"90 प्रतिशत से अधिक लोग कांग्रेस से"

नरोत्तम मिश्रा नए लोगों को शामिल करने की जिम्मेदारी संभाल रही पार्टी की टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "कांग्रेस, सामाजिक संगठनों और अन्य सहित 1.26 लाख से अधिक लोग एक ही दिन में भाजपा में शामिल हुए।" मिश्रा ने कहा कि पिछले तीन माह के दौरान मध्य प्रदेश में 2.58 लाख से अधिक लोग भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने कहा, "भाजपा में शामिल होने वालों में से 90 प्रतिशत से अधिक लोग कांग्रेस से हैं और बाकी सेवानिवृत्त कर्मचारी, अधिकारी हैं। इसके अलावा विभिन्न क्षेत्र में काम करने वाले सामाजिक संगठनों से हैं।" 

घटिया से तीन बार विधायक रहे कांग्रेस 

पूर्व मंत्री ने कहा कि ये लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व और उनके नेतृत्व में किए गए विकास कार्यों और राष्ट्रवाद से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख वी. डी. शर्मा ने उन सभी का पार्टी में स्वागत किया। इससे पहले दिन में उज्जैन जिले के घटिया से तीन बार विधायक रहे कांग्रेस नेता रामलाल मालवीय, कई अन्य पदाधिकारियों के साथ भाजपा के राज्य मुख्यालय में मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। (इनपुट- भाषा)

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER