मध्य प्रदेश / कांग्रेस विधायक के 17-वर्षीय बेटे ने एमपी में गोली मारकर की खुदकुशी, नोट बरामद

Vikrant Shekhawat : Nov 12, 2021, 01:01 PM
Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक संजय यादव के बेटे ने खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि जबलपुर में कांग्रेस विधायक के बेटे ने कथित तौर पर अपने आवास पर खुद को गोली मार ली. पुलिस ने बताया कि बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव के छोटे बेटे वैभव ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि वह 12वीं कक्षा का छात्र था.

विधायक के बेटे ने खुद को मारी गोली

जानकारी के मुताबिक ये घटना गुरुवार शाम करीब चार बजे की है. सिर में गोली लगने की वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने कुछ मिनटों के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने बताया कि उसने वॉशरूम के अंदर खुद को गोली मार ली थी. जबलपुर के एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि यह स्पष्ट तौर पर आत्महत्या का मामला है और मामले की जांच की जा रही है.

मौके से सुसाइड नोट बरामद

पुलिस ने मौके से एक पिस्टल बरामद की है. इसके साथ ही पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है. सूत्रों के मुताबिक सुसाइड नोट में कहा गया है कि वह इस कदम के लिए पूरी तरह जिम्मेदार है और किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए. पुलिस को संदेह है कि वह अवसाद में था और कुछ मनोवैज्ञानिक पहलू हैं जिनकी जांच की जा रही है. सूचना मिलने के बाद राजनीतिक नेताओं समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस और जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER