पंजाब / पंजाब में भारतीय सीमा पर 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों को बीएसएफ ने मार गिराया

Zoom News : Jul 31, 2021, 01:37 PM
Two Pakistani intruders were neutralized, Indian border, Punjab, Ferozepur, News: पंजाब में पाकिस्‍तान की ओर से लगातार घुसपैठ की कोशिश होती रहती है, इनमें सबसे अधिक मादक पदार्थ के तस्‍कर और आंतकवादी होते हैं. सीमा सुरक्षा बल (Border Security Force)ने कल शुक्रवार को एक ऐसी ही घुसपैठ को नाकाम कर दिया है. बीएसएफ की टीम ने इंटरनेशनल बॉर्डर को पार कर रहे दो पाकिस्‍तानी घुसपैठियों (Two Pakistani intruders were neutralized) को भारतीय सीमा में मार गिराया है और विस्‍तृत तलाशी अभियान जारी है. सीमा सुरक्षा बल पंजाब फ्रंटियर यह जानकारी दी है.

सीमा सुरक्षा बल पंजाब फ्रंटियर ने जारी एक बयान में कहा, ”30 जुलाई को पंजाब के फिरोजपुर जिले में भारतीय सीमा पर दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया गया है.

पंजाब के अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सीमा सुरक्षा बल (बीएसएसफ) ने दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया. बीएसएफ के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीएसएफ के जवानों ने शुक्रवार रात 8 बजकर 48 मिनट पर सीमा के निकट बाड़ के पास संदिग्ध गतिविधियां देखीं. बीएसएफ के जवानों ने घुसपैठियों को रुकने को कहा, लेकिन उन्होंने बार-बार दी गई चेतावनी को नजरअंदाज किया. अधिकारी ने बताया कि खतरे की आशंका को भांपते हुए बीएसएफ जवानों ने गोलीबारी की.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER