Auto / 2022 Yamaha MT-25 नए रंगों में हुई लॉन्च, जानें डिटेल्स

Zoom News : Oct 28, 2021, 12:41 PM
Yamaha Motor इंडोनेशिया ने नई अपडेटेड 2022 MT-25 मोटरसाइकिल को लॉन्च करने की घोषणा की है। क्वार्टर-लीटर नेकेड स्ट्रीटफाइटर को दो नए कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। नई पेंट स्कीम को छोड़कर, नई बाइक में कोई अन्य बड़ा अपडेट नहीं किया है। नए पेश किए गए विकल्पों में से एक में टैंक पैनल के साथ-साथ टेल सेक्शन पर हल्के नीले रंग के साथ यामाहा का सिग्नेचर मेटालिक ब्लू रंग शामिल है।

इस पेंट स्कीम में बॉडी कलर्ड व्हील्स भी शामिल हैं। इसके अलावा, मोटरसाइकिल को मैटेलिक डार्क ग्रे पेंट विकल्प में भी पेश किया गया है जो बेस ग्रे रंग विकल्प पर ऑरेंज और सियान हाइलाइट्स को शामिल करने के कारण और भी ज्यादा आकर्षक लगता है। इस अपडेट के अलावा बाकी डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

लुक और डिजाइन
इस बाइक में MT-09 प्रेरित एक्सटीरियर डिजाइन मिलना जारी है, जो भारतीय बाजार में बेची जाने वाली MT-15 मोटरसाइकिल पर भी देखी जा सकती है। बाइक की कुछ प्रमुख एक्सटीरियर फीचर्स में एलईडी के साथ इसका रोबोट स्टाइल हेडलैम्प और एक प्रोजेक्टर शामिल हैं। साइड प्रोफाइल की बात करें तो, इसमें एयर स्कूप्स हैं जो इसके मस्कुलर लुक को और शानदार बनाते हैं।

इंजन और पावर
इस बाइक में 250cc, पैरेलल-ट्विन इंजन मिलता है जो लोकप्रिय YZF-R25 मोटरसाइकिल में भी इस्तेमाल किया जाता है। यह इंजन 35.5 bhp का पावर और 23.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्प में 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

भारत में कब होगी लॉन्च
नई Yamaha MT-25 के भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च होने की संभावना नहीं है। कंपनी पहले से ही देश में FZ-25 नेकेड बाइक बेचती है, जो Bajaj Pulsar 250 (बजाज पल्सर 250), Suzuki Gixxer 250 (सुजुकी जिक्सर 250) और KTM 200 Duke (केटीएम 200 ड्यूक) को टक्कर देती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER