क्रिकेट / 21-वर्षीय वॉशिंगटन सुंदर को आनंद महिंद्रा से तोहफे में मिली महिंद्रा थार, शेयर की तस्वीर

Zoom News : Apr 07, 2021, 10:10 AM
क्रिकेट: मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपना वादा पूरा करते हुए भारतीय युवा क्रिकेटर वॉशिंगटन सुंदर को एसयूवी 'थार' गिफ्ट की। आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेल रहे ऑलराउंडर सुंदर ने एसयूवी कार मिलने के बाद आनंद महिंद्रा को शुक्रिया कहा। उन्होंने ट्विवटर पर 'थार' के साथ फोटो शेयर की। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में सुंदर ने अपना टेस्ट डेब्यू किया था। भारत के सीरीज जीतने के बाद बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने 6 भारतीय युवा क्रिकेटरों को एसयूवी गिफ्ट करने का वादा किया था।

मंगलवार को वॉशिंगटन सुंदर के पास भी ये शानदार गिफ्ट पहुंचा। उन्होंने ट्विटर पर एसयूवी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, " इस शानदार उपहार और प्रोत्साहन के लिए आनंद महिंद्रा आपका बहुत आभार। ये हम सभी युवाओं को प्रोत्साहन देता है। मुझे पूरा यकीन है कि आपका निरंतर समर्थन कई लोगों को खेल के लिए प्रेरित करेगा और हमारे देश में कई गौरव के पल लाएगा।  आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और शुभकामनाएं, सर।

बैटिंग ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर से कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी को काफी उम्मीदें हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपना अभियान शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी। आईपीएल का फाइनल 30 मई को होगा। कोहली की कोशिश होगी कि वो आरसीबी को इस बार आईपीएल का खिताब जिताएं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER