दिल्ली / 3 साल की बच्ची को दिल्ली के पार्क में 5-6 आवारा कुत्तों ने काटा, हुई मौत

Zoom News : Dec 21, 2021, 01:05 PM
नई दिल्ली: नजफगढ़ मेन रोड के पास डीएलएफ स्थित डीडीए पार्क में तीन वर्षीय एक बच्ची की कुत्तों के काटने से मौत हो गई। दरअसल, पार्क में बैठी बच्ची को कुत्तों ने इस कदर लहूलुहान कर दिया की वह बेसुध होकर गिर गई। जख्मीहालत में परिजन उसे पास के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन से मामले की जानकारी पुलिस को दी। मोती नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना नजफगढ़ स्थित डीएलएफ के नजदीक डीडीए पार्क में 17 दिसंबर को हुई। अस्पताल से दोपहर करीब पौने तीन बजे पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। बच्ची के माता-पिता पार्क में मजदूरी करते हैं। घटना वाले दिन वे बच्ची को लेकर पार्क में काम करने गए थे। बच्ची को धूप में बिठा दिया। वहां कुछ और भी बच्चे थे। इस दौरान ही चार-पांच कुत्ते वहां पहुंचे और बच्ची पर हमला बोल दिया। कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर पति-पत्नी का ध्यान बच्ची की ओर गया तो वे दौड़ पड़े। किसी तरह कुत्तों के चंगुल से अपनी बच्ची को छुड़ाया। जख्मीहालत में उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि अस्पताल प्रशासन से घटना की जानकारी मिली थी। स्थानीय एसडीएम को भी अवगत कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के अनुसार अबतक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट में मिले तथ्यों के आधार पर रिपोर्ट तैयार कर एसडीएम को सौंप दिया गया है। इस मामले में एसडीएम जो निर्देश देंगे, उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आवारा कुत्तों के हमले में कक्षा आठ की छात्रा की मौत

बीते 11 दिसंबर को यूपी के अमरोहा में आवारा कुत्तों ने कक्षा आठ की छात्रा को नोंच-नोंच कर मार डाला। छात्रा बड़ी बहन की शादी की दावत के गंदे पत्तल कूड़ी पर डालने गई थी। इसी दौरान कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला बोल दिया। इस हादसे से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER