Big Boss 13 / फिनाले से 4 दिन पहले WWE स्टार जॉन सीना ने आसिम रियाज की तस्वीर शेयर कर कही यह बड़ी बात

AMAR UJALA : Feb 11, 2020, 11:03 AM
Big Boss 13 | 'बिग बॉस 13' में एक हफ्ते से भी कम दिन बचे हैं। ऐसे में सातों कंटेस्टेंट के फैंस से लेकर उनके करीबी तक सभी समर्थन जुटाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अभी तक के खेल में आसिम रियाज बड़े खिलाड़ी बनकर उभरे हैं। पिछले दिनों जाने माने WWE रेसलर और सेलिब्रेटी जॉन सीना आसिम का समर्थन करते दिखे थे। अब एक बार फिर जॉन सीना ने आसिम को लेकर पोस्ट शेयर किया है।

जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम की एक तस्वीर शेयर की है और उनके फैंस से उनकी जीत के लिए कहा है। तस्वीर में आसिम एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। उनके सामने एक मेज पड़ी हुई है। साथ ही तस्वीर पर लिखा है- #AsimRiazForTheWin

#AsimRiazForTheWin ट्विटर पर सुबह से ट्रेंड कर रहा था। जब जॉन सीना ने आसिम के समर्थन में ट्वीट किया तो #JohnCena ट्रेंड करने लगा। जॉन सीना के इस पोस्ट पर हिमांशी खुराना ने भी कमेंट किया और आग लगने का इमोटिकॉन शेयर किया।

इससे पहले जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम रियाज की तस्वीर शेयर की थी। जॉन सीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर रैंडम पोस्ट्स करते हैं। इन तस्वीरों के साथ वो कभी कोई कैप्शन नहीं लिखते। 

एक इंटरव्यू में अपनी रैंडम पोस्ट्स को लेकर जॉन सीना ने कहा था कि हर तस्वीर उनके लिए प्रेरणा है। बता दें कि जॉन सीना शाहरुख खान, रणवीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और विराट कोहली जैसी हस्तियों की भी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर कर चुके हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER