मध्य प्रदेश / ऑनलाइन गेमिंग में हार गया 40 हजार, नाबालिग ने कर लिया सुसाइड

Zoom News : Jul 31, 2021, 04:16 PM
MP: ऑनलाइन गेमिंग की लत जानलेवा होती जा रही है। कई बच्चे इसकी लत के कारण आत्महत्या कर असमय ही दुनिया को अलविदा कह जा रहे हैं। एक ऐसी ही घटना मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में सामने आई है जहां एक नाबालिग ऑनलाइन गेमिंग में 40 हजार रुपये हार गया। नाबालिग से मां ने पूछताछ की तो बच्चे ने कमरे में जाकर आत्महत्या कर लिया।

मध्य प्रदेश के छतरपुर में ऑनलाइन गेमिंग की लत ने एक बच्चे की जान ले ली है। एक नाबालिग ने फ्री फायर गेम में करीब 40 हजार रुपये हारने के बाद आत्महत्या कर ली है। दरअसल, छतरपुर के शांतिनगर में एक नाबालिग बच्चे को ऑनलाइन गेमिंग की लत लग गई थी। वह फ्री फायर गेम खेलता रहता था। फ्री फायर गेम में वह करीब 40 हजार रुपये हार गया। इसके बाद उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें नाबालिग ने गेम में 40 हजार रुपये हारने और अपनी मां के बैंक खाते से पैसे निकालने की बात लिखी है। घटना के समय नाबालिग और उसकी बहन घर में अकेले थे। इसी समय गेम में वह 1500 रुपये हार गया। उसकी मां के खाते से जैसे ही इस रकम के कटने का मैसेज आया, उन्होंने बेटे से इस बारे में पूछताछ की।

मां ने पूछा तो बेटे ने बताया भी कि वो गेम में पैसे हार गया। इसके बाद वह कमरे में गया और फांसी लगा ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER