मुजफ्फरपुर / 40 से 45 डकैतों ने एक सेवानिवृत्त शिक्षक के घर में घुसकर लूटा लाखों का सामान, तीन लोग घायल

Zoom News : Nov 17, 2020, 07:31 AM
मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के पारू में रिटायर्ड शिक्षक के घर में करीब 40 से 45 डकैत घुसे। इस दौरान उसने तीन लोगों को चाकुओं से घायल कर दिया। जिसके बाद लाखों के गहने, नकदी और सामान लेकर फरार हो गए। घटना पारू थाना क्षेत्र के कुवारी गांव में हुई। जहां रात करीब 11 बजे 40 से 45 की संख्या में डकैत हथियारों के साथ सेवानिवृत्त शिक्षक सतेंद्र पाठक और मदन पाठक के घर पहुंचे। उस समय दोनों घरों के लोग सो रहे थे।

40 से 45 डकैतों ने प्रवेश किया

इस दौरान, मदन पाठक के सेवानिवृत्त शिक्षकों और पत्नियों ने भी डकैतों का विरोध किया। डकैतों ने दोनों को धारदार हथियार से घायल कर दिया। उसी समय सेवानिवृत्त शिक्षक ने सतेंद्र के पेट में चाकू मार दिया और परिवार को गालियां देना शुरू कर दिया। उसके साथ मारपीट भी की गई।

ग्रामीण अपने रिश्तेदारों के चिल्लाने पर जाग गए और घटनास्थल पर जमा हो गए। इससे पहले डकैतों ने वारदात को अंजाम दिया था। लाखों के गहने, नकदी और सामान लूटकर वे फरार हो गए। इस घटना के कारण गांव में दहशत का माहौल है।

एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा ने घटना की पुष्टि की है। साथ ही कहा कि डकैतों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम जुट गई है। सभी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER