छत्तीसगढ़ / जशपुर में कार से कुचले जाने पर मरने वाले शख्स के परिजन को ₹50 लाख देगी छत्तीसगढ़ सरकार

Zoom News : Oct 16, 2021, 03:45 PM
जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पत्थलगांव में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान हुए हादसे को लेकर बड़ी घोषणा की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार सुबह इस बारे में ट्वीट करके जानकारी। उन्होंने इस हादसे के दौरान मारे गए गौरव अग्रवाल के परिजनों को 50 लाख रुपए की सहयोग राशि दिए जाने की घोषणा की है। 

ट्वीट कर दी जानकारी

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार सुबह इस बारे में ट्वीट करते हुए जानकारी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जशपुर के पत्थलगांव में सड़क हादसे में मृत गौरव अग्रवाल जी के परिजनों को 50 लाख रुपए सहयोग राशि प्रदान की जाएगी। उन्होंने आगे लिखा कि घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना कर रहा हूं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि दोनों आरोपी कल ही गिरफ्तार हो गए थे। पुलिस प्रशासन ने टी आई को लाइन अटैच, एसआई को निलंबित कर दिया है।

यह हुआ था हादसा

छत्तीसगढ़ के जशपुर में शुक्रवार शाम को एक बड़ा हादसा हुआ था। यहां पर एक तेजगति वाहन ने कई लोगों को कुचल दिया था। हादसे में गौरव अग्रवाल नाम के शख्स की मौत हो गई है। वहीं करीब 20 लोग घायल हो गए थे। घायलों को रायगढ़ भेजा गया है। गुस्साए लोगों ने कार ड्राइवर की जमकर पिटाई की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER