Jharkhand News / 6 लड़कों ने 19 साल की युवती से किया गैंगरेप, मंगेतर को पीटा; झारखंड में हुई दिल्ली जैसी हैवानियत

Zoom News : Dec 26, 2022, 05:48 PM
Jharkhand News: झारखंड के लोहरदगा जिले से फिर से हैवानियत की वारदात सामने आई है। जिले के अंतर्गत कुड़ू थाना क्षेत्र में अपने मंगेतर के साथ घूमने निकली एक युवती के साथ नकाबपोश युवकों ने गैंगरेप किया। युवती की शिकायत पर कुड़ू थाने में एक दर्जन युवकों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी युवकों की पहचान की कोशिश में जुटी है। युवती की मेडिकल जांच कराई गई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

कुड़ू थाना क्षेत्र के कोलसिमरी में 19 वर्षीय युवती गांव में खेत के पास अपने मंगेतर से बात कर रही थी, तभी एक दर्जन की संख्या में नकाब बांधे लोग वहां पहुंचे। उन्होंने उसके मंगेतर के साथ बुरी तरह मारपीट कर भगा दिया। युवती को जबरन सुनसान जगह पर ले गए और वहां उससे रेप किया। युवती ने शोर मचाकर किसी तरह खुद को उनके चंगुल से छुड़ाया और घर पहुंची। बाद में घरवालों के साथ उसने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है।

युवती ने पुलिस को बताया कि युवकों को नहीं देख पाई थी इसलिए पहचान करना मुश्किल हो रहा है। पुलिस ने युवती के बयान पर 5 से 7 युवकों पर गैंगरेप का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। युवती का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।

दो दिन में 2 घटना से लोहरदगा शर्मसार

इस वारदात के एक दिन पहले लोहरदगा जिले के बगड़ू थाना क्षेत्र अंतर्गत आरिया आदिवासी टोला में एक 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई थी। इस घटना में स्थानीय लोगों ने आरोपी 19 वर्षीय युवक को पकड़कर उसकी पिटाई की और फिर उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया।

इन घटनाओं पर विपक्ष के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, "लोहरदगा में एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की वीभत्स घटना हुई है। झारखंड में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा. लगता है कि अपराधियों के मन में कानून का खौफ खत्म सा हो गया है। अपराधी बेलगाम होकर घूम रहे हैं और राज्य का मस्त मुखिया गलथेथरई किए घूम रहा है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER