स्पोर्ट्स / छुट्टियां मना रहे इस दिग्गज क्रिकेटर को आई शर्म, 6 साल की भारतीय बच्ची ने उड़ाए होश

News18 : Jan 02, 2020, 12:54 PM
खेल डेस्क | न्यू ईयर के मौके पर लगभग सभी बड़े क्रिकेटर छुट्टियां मना रहे हैं। इनमें वेस्टंडीज के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) भी हैं। हालांकि छुट्टियां मनाते हुए कॉटरेल को खुद पर शर्म आ गई, वो भी एक भारतीय बच्ची की वजह से, इसके बाद वो दोबारा क्रिकेट के मैदान पर प्रैक्टिस करने लौट आए। आइए आपको बताते हैं कि दरअसल मामला है क्या?

भारतीय बच्ची के टैलेंट से हैरान हुए कॉटरेल

दरअसल नए साल के पहले दिन शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) ने एक भारतीय बच्ची का वीडियो शेयर किया, जिसमें वो बच्ची बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रही है। छोटी सी बच्ची जबर्दस्त अंदाज में कवर ड्राइव, स्ट्रेट ड्राइव, ऑन ड्राइव जैसे शॉट खेल रही है। बच्ची का नाम तनीषा है और वो महज 6 साल की है। तनीषा की बल्लेबाजी तकनीक से कॉटरेल इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, 'मैं अभी छुट्टियों में हूं लेकिन अब मैं खुद को दोषी मान रहा हूं। दोबारा नेट्स प्रैक्टिस करने आ चुका हूं'

कई भारतीय दिग्गज भी तनीषा के मुरीद

सिर्फ शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) ही नहीं बल्कि कई भारतीय दिग्गज भी तनीषा के मुरीद हैं। उनकी बल्लेबाजी तकनीक ने कई बड़े क्रिकेटरों को प्रभावित किया है। इनमें टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर दीप दासगुप्ता और आकाश चोपड़ा भी शामिल हैं। दोनों ने उनकी तकनीक को कमाल का बताया। अब इस लिस्ट में शेल्डन कॉटरेल का नाम भी जुड़ गया है।

बता दें शेल्डन कॉटरेल साल 2020 में अपना पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ खेलेंगे। वेस्टइंडीज की टीम अपने घर पर आयरलैंड से तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER