मध्य प्रदेश / एमपी में रोडवेज़ बस और कंटेनर ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की हुई मौत, 13 लोग हुए घायल

Zoom News : Oct 01, 2021, 11:46 AM
ग्वालियर: मध्य प्रदेश के भिंड-ग्वालियर हाइवे पर आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां एक बस और कंटेनर की टक्कर हो गई. दिल दहला देने वाले इस हादसे में एक महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई है. वहीं कई घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि ये हादसा गोहद थाना के डांग बिरखडी के पास हुआ है.

सीएम शिवराज ने जताया शोक

हादसे के बाद राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. मुख्यमंत्री ऑफिस ने ट्वीट करके कहा है, ''सीएम शिवराज सिंह ने भिंड जिले के गोहद हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में 7 अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है. सीएम शिवराज ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और शोकाकुल परिवारों को यह आघात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है.

घायलों को 5 हजार रुपए देने का एलान

मुख्यमंत्री ऑफिस ने जानकारी दी है कि सीएम शिवराज की तरफ से पीड़ितों को यथोचित सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गए हैं. सीएम ने दुर्घटना में घायल 15 नागरिकों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. साथ ही स्थानीय प्रशासन द्वारा राहत कार्य तत्परता से जारी है।. रेड क्रॉस द्वारा घायलों को त्वरित सहायता के रूप में 5000 रुपए की राशि उपलब्ध कराई गई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER