Brahmastra Flop / 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की वजह से PVR के डूबे 800 करोड़ रुपए? सामने आई फिल्म के फ्लॉप होने की सच्चाई

Zoom News : Sep 12, 2022, 01:01 PM
Brahmastra Hit Or Flop Reality: 9 सितंबर का दिन रणबीर कपूर के फैंस के लिए खुशियां लेकर आया था. पिछले दस साल से बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' आखिरकार रिलीज हो ही गई. देशभर के सिनेमाघरों में हिंदी भाषा समेत तमिल, तेलुगू, मलायम और कन्नड़ भाषा में अलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बिग बजट को रिलीज किया गया. फिल्म के कलेक्शन की चर्चा हर ओर हो रही है लेकिन सोशल मीडिया पर इस फिल्म के फ्लॉप होने की भी बात कही जा रही है. कई पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि फिल्म के फ्लॉप होने से पीवीआर (PVR) और बाकी इन्वेस्टर्स को 800 करोड़ तक का भारी नुकसान हुआ है.

फिल्म को लेकर फैल रही खबर

'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) इतनी मेहनत के बाद रिलीज हो चुकी है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म अपनी ओपनिंग डे से लेकर फिल्म की रिलीज के तीसरी दिन तक 75 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं. कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि इन्वेस्टर्स को 800 करोड़ का नुकसान हुआ है. हाल में पीवीआर के सीओ कमल ज्ञानचंदानी (Kamal Gianchandani) ने इस बारे में सच्चाई बताई है. 

पीवीआर के सीओ ने बताया सच

दरअसल, उन्होंने कुछ ट्वीट्स किए हैं, जिसमें उन्होंने फिल्म से होने वाले घाटे या प्रॉफिट के बारे में बताया है. कमल का कहना है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म के बारे में निगेटिव खबरें मीडिया में देखकर मैं हैरान हूं. ये नासमझी से लिखी गई है या जानबूझकर नफरत फैलाने के लिए?'. कमल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि 'केवल इसके लिए हम जरूरी तथ्यों को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं. मैं अब इस बात को कन्फर्म कर सकता हूं कि पीवीआर ने पहले ही दिन 'ब्रह्मास्त्र' से बॉक्स ऑफिस पर 8.18 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है'.

फिल्म करेगी अच्छा बिजनेस

साथ ही ज्ञानचंदानी ने आगे लिखा कि '‘ब्रह्मास्त्र’ का का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन इससे भी ऊपर जाएगा'. कमल ने लिखा कि 'यानी कि फिल्‍म अपने पहले तीन दिनों 100 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर लेगी'. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER