आंध्र प्रदेश / 92 वर्षीय व्यक्ति ने केवल 2250 रुपये की पेंशन के लिए कर दी पत्नी की हत्या

Zoom News : Nov 06, 2020, 03:32 PM
आंध्र प्रदेश के गुंटूर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें 92 साल की 90 साल की पत्नी की 2250 रुपये की पेंशन के लिए हत्या कर दी गई थी। दोनों की शादी 25 साल पहले हुई थी। हत्या के आरोपी व्यक्ति का नाम सैमुअल बताया जा रहा है, जबकि जिस बूढ़ी महिला की हत्या की गई, उसका नाम ईपायम्मा है। स्थानीय लोगों के अनुसार, सरकार के हर परिवार को हर महीने पेंशन योजना के तहत पैसा मिल रहा था।

पुलिस के अनुसार, सैमुअल और अप्रीम्मा के बीच समान पेंशन राशि को लेकर दरार पैदा हो गई। 2 नवंबर की रात, पैसे के विवाद के बाद सैमुअल ने उसे छड़ी से मार डाला। बाद में, आरोपी ने अपने बेटों और पोते को हत्या की जानकारी दी।

बाद में जब पड़ोसियों को पता चला कि अनुप्रिया मर चुकी है, तो पूरे गाँव में एक शोक लहर फैल गई। उनके बेटों द्वारा दायर शिकायत के आधार पर, पुलिस ने सैमुअल को गिरफ्तार किया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया

इस मामले पर सोंदरू पुलिस इंस्पेक्टर बी रमेश बाबू ने बताया कि सैमुअल पिछले 10 साल से अपनी पत्नी के साथ उसी गाँव में रह रहा था। दंपति की तीन बेटियां और तीन बेटे और पोते हैं। तीन नवंबर को सुबह करीब साढ़े तीन बजे उसने पत्नी के घर में घुसकर डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER