रांची / एक शख्स अपनी लग्जरी कार BMW से सड़क से उठा रहा है कचरा, ये है वजह

Zoom News : Nov 24, 2020, 06:33 AM
झारखंड के रांची में एक बहुत ही अलग दृश्य देखा गया। जहां एक व्यक्ति को अपनी लग्जरी कार बीएमडब्ल्यू से सड़क पर गिरा हुआ कचरा उठाते देखा गया। रांची के एक युवा व्यवसायी राजकुमार श्रीवास्तव का अपनी ड्रीम कार में कचरा उठाते हुए का नजारा हर किसी को हैरान कर देता है। दरअसल, प्रिंस श्रीवास्तव ने अपने पिता को गिफ्ट देने के लिए बीएमडब्ल्यू कार खरीदी थी। लेकिन कार खरीदने के बाद भी वह परेशान होता रहा। बीएमडब्ल्यू के सर्विस सेंटर में जाने के बाद भी यह महंगी लग्जरी कार बरामद नहीं हुई। जिसके कारण प्रिंस को काफी परेशान होना पड़ता है।

इस दौरान प्रिंस को अपनी बीएमडब्ल्यू कार की मरम्मत करवाने के लिए काफी खर्च करना पड़ा। इतना ही नहीं, प्रिंस वर्कशॉप मालिक के रवैये से भी बहुत परेशान है। इसलिए उन्होंने अपनी दूसरी बीएमडब्ल्यू कार को कचरा संग्रह में डाल दिया।

प्रिंस ने कहा कि क्रिकेटर ईशान किशन को भी रणजी क्रिकेटर अजातशत्रु से इसी तरह की शिकायत है। वे भी अपनी कार के साथ इसी तरह की समस्याओं का सामना कर रहे हैं। कार की सर्विसिंग और मरम्मत से संबंधित कई समस्याएं हैं। बार-बार शिकायत के बाद भी रांची स्थित सर्विसिंग सेंटर और शो-रूम प्रबंधन द्वारा कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की गई है।

प्रिंस श्रीवास्तव का कहना है कि अगर जल्द ही उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया, तो 29 नवंबर को वह सभी के साथ हाथ मिलाएंगे और बीएमडब्ल्यू कार में कचरा उठाएँगे। राजकुमार भी जल्द ही कोर्ट का दरवाजा खटखटाने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER