आंध्र प्रदेश / छिपकली को भगाने के चक्कर में चली गई एक पुलिस अधिकारी की जान

Zoom News : Mar 09, 2021, 04:10 PM
आंध्र प्रदेश में, एक पुलिस अधिकारी का जीवन छिपकली में गया। यह घटना गुंटूर जिले में रविवार की रात 7.30 बजे हुई थी। मृतक पुलिस अधिकारी को सर्कल अधिकारी भीहा राव के रूप में पहचाना गया था। बहन राव पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहा था। सीसीटीवी में कब्जा इस घटना में देखा जा सकता है कि राव घर की दीवार से झाड़ू के लिए छिपकली से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहा है। उसी समय, उनकी शेष राशि बिगड़ा हुआ है और वे दूसरी मंजिल से नीचे आ गए हैं।

सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि भाई राव अपनी पत्नी के साथ कमरे से बाहर हो जाते हैं। छत पर छिपकली को देखो, फिर झाड़ू उठाओ और सीढ़ियों की ओर ले जाएं, जैसे ही छिपकलियां गिरती हैं और नीचे गिरती हैं।

राव को दुर्घटना में गंभीर चोट लगी। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। सभी डॉक्टरों के बावजूद, उन्हें बचाया नहीं जा सका। सोमवार को, राव अस्पताल में निधन हो गया। पुलिस अधिकारी की मृत्यु के बाद से, परिवार का निधन हो गया है।

लीलाबादपुरम पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है और जांच कर रहा है। राव के परिवार और साथी इस दुर्घटना के बाद से सदमे में हैं और उनकी रोना खराब है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER