छिंदवाड़ा / किन्नरों के बीच हुई मारपीट का एक वीडियो वायरल, वसूली को लेकर दो गुट आपस में भिड़े

Zoom News : Jan 25, 2021, 05:26 PM
मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से आयोजकों के बीच लड़ाई का एक वीडियो वायरल हुआ है। सौसर थाना क्षेत्र के रामाकोना गांव में हाट बाजार में रविवार दोपहर को क्षेत्र की सीमा पर वसूली को लेकर दो गुटों के गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान लाठी-डंडे चले। लड़ाई के दौरान, वहाँ अराजकता थी। यमदूतों ने एक दूसरे पर लाठी, डंडों और पत्थरों से हमला किया। झगड़े को बढ़ता देख, स्थानीय लोगों ने इस लड़ाई को बीच रास्ते में ही रोक दिया और पुलिस को सूचित किया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

रामाकोना हाट बाजार में दो यमदूत ठीक होने के लिए पहुंचे और इस दौरान नागपुर से दो यमदूत भी इस क्षेत्र में आने लगे। सौसर के यमदूतों ने इस पर आपत्ति जताई और दोनों समूहों के बीच विवाद हुआ। सौसर के सैनिकों ने नागपुर के लाठियों और पत्थर से यूनुस को घायल कर दिया। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा पीटे जा रहे युवकों के झगड़े को शांत किया गया।

फिर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायल युवक का इलाज सरकारी अस्पताल में कराया। नागपुर के यमदूतों ने सौसर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया और वापस लौट आए।

इस मामले में, एएसपी संजीव यूइके ने बताया कि नागपुर से दो यमदूत आए और उन्होंने इस क्षेत्र में विवाद किया। दोनों समूहों के बीच सामान्य लड़ाई हुई है। उन दोनों की रिपोर्ट पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER