बॉलीवुड / बाइक चला कर बॉयफ्रेंड को डेट पर लेकर गईं आमिर खान की बेटी इरा

Zoom News : May 19, 2022, 09:00 PM
बॉलीवुड | आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सोशल मीडिया के जरिए अपडेट देती रहती हैं। वहीं नूपुर शिकरे के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद से वह नूपुर के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कभी वह रोमांटिक फोटो शेयर करतीं तो कभी नूपुर के साथ मस्ती करते हुए वीडियो। अब आइरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी डेट की फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि आइरा, बाइक ड्राइव करती दिखीं। नूपुर जो पीछे बैठे होते हैं वह आइरा से पूछते हैं कि कहां जा रही हो? तो आइरा कहती हैं, आईस्क्रीम खाने। हम डेट पर जा रहे हैं। फिर नूपुर कहते हैं कि आईस्क्रीम डेट?

वीडियो शेयर कर आइरा ने लिखा, मैंने कभी भी 25 किमी/घंटा को क्रॉस नहीं किया है और मुझे मजा आया। नूपुर ने भी इरा की फोटो शेयर की और मराठी में लिखा, आइरा ने मेरी आइस्क्रीन खा ली।

बता दें कि आइरा ने पिछले साल ही नूपुर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशयल किया है। आइरा ने वैलेंटाइन डे से पहले प्रॉमिस डे के मौके पर लिखा था, तुम्हारे साथ प्रॉमिस करना मेरे लिए बड़ी बात है। मैं सिर्फ तुम्हारे साथ ही सारे वादे निभाऊंगी।

इसके बाद से आइरा और नूपुर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ अब खूब फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं। बता दें कि दोनों के रिश्ते से आमिर खान को भी दिक्कत नहीं है। वह भी नूपुर के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। उनके घर के हर फंक्शन में नूपुर आते हैं और हाल ही में आइरा के बर्थडे पर आमिर और नूपुर साथ थे। सभी ने साथ में खूब एंजॉय किया।

बता दें कि नूपुर से पहले आइरा किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं और अक्सर उनके साथ फोटोज शेयर करती थीं, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद आइरा की लाइफ में नूपुर आए। हालांकि दोनों अभी सिर्फ रिलेशनशिप पीरियड को एंजॉय कर रहे हैं और शादी को लेकर उनका अभी कोई प्लान नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER